Pratik & Devolina

Bigg Boss 15 : छोटे परदे में प्रसारित होने वाले विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) में इन दिनों दूसरा कपल बनते दिखाई दे रहा है, शो में पहले से ही करण कुंद्रा और तेजस्विनी प्रकाश का लव अफेयर चर्चा में बना रहता है. अब खुद देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रतीक सहजपाल से अपनी फीलिंग जाहिर की है.

अभिजीत के किस मांगने पर हुआ था विवाद
शो (Bigg Boss 15) में दरअसल किस मांगने वाले विवाद के बाद से देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले को पूरी तरह से नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है, जिसके चलते अभिजीत बिचुकले काफी परेशान हैं. इतना ही नहीं अभिजीत बिचुकले को अब लगता है कि देवोलीना भट्टाचार्जी प्रतीक सहजपाल को पसंद करती हैं.

देवोलीना ने किया प्यार का इज़हार
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि टीवी की छोटी बहू प्रतीक सहजपाल से अपनी फीलिंग जाहिर करती हुई नजर आएंगी, देवोलीना भट्टाचार्जी प्रतीक के साथ गार्ड एरिया में बैठी होती हैं और उनसे कहती हैं उनके लिए उनकी फीलिंग बढ़ती जा रही है. देवोलीना भट्टाचार्जी प्रतीक सहजपाल की बिग बॉस (Bigg Boss 15) के गेम के प्रति लगन की तारीफ भी करती हैं. देवोलीना ने बताया कि कैसे प्रतीक को पसंद करने के बारे में उनके बयान को शुरू में गलत तरीके से लिया गया था.

बता दें, टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच भी विवाद हुआ था। अभिजीत ने देवोलीना से किस मांगा था, जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी भड़क गईं थीं.