Bigg Boss 13: सिद्धार्थ टीवी पर बोल गए रश्मि की निजी बातों को, 'तुम जैसी को तो...' | Bharat Gossips

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ टीवी पर बोल गए रश्मि की निजी बातों को, ‘तुम जैसी को तो…’

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के झगड़े ने सारी हदें पार कर दी हैं। सिद्धार्थ और रश्मि ने न केवल एक दूसरे के साथ गाली गलौज किया बल्कि सिद्धार्थ ने रश्मि के बारे में घरवालों के सामने ऐसी बात कही दी जिसे सुनते ही रश्मि देसाई भड़क उठीं। सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा तब किया जब रश्मि देसाई उन्हें बार बार लड़ने के लिए उकसा रही थीं।

शो में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ गॉर्डन एरिया में आसिम और पारस की बहस को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे कि तभी रश्मि देसाई वहां पर आ जाती हैं। रश्मि बार बार सिद्धार्थ से कह रही थीं कि ऐ गुंडा , ऐ गुंडा। सिद्धार्थ रश्मि की बात सुन रहे थे लेकिन जवाब नहीं दे रहे थे। इसके बाद रश्मि ने कहा ये तेरा घर है क्या? इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा- ‘तुम जैसी को मैंने घर पर लाना बंद कर दिया।’ 

download 4 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ टीवी पर बोल गए रश्मि की निजी बातों को, 'तुम जैसी को तो...'
Bigg Boss 13: Siddharth spoke on TV about Rashmi’s personal words, ‘Tum jasi ko to …’

इसके बाद रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक देती हैं। जवाब में सिद्धार्थ भी वैसा ही करते हैं और फिर अरहान बीच में आ जाते हैं। अरहान के बीच में आने से बात और बढ़ जाती है और इन दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है। हाथापाई में अरहान की शर्ट फट जाती है। इन दोनों को रोकने के लिए घरवाले बीच बचाव करते हैं।

इसे भी पढ़ें : Salman Khan ने कराई दोस्ती, एक साथ फोटो खिंचवाते दिखे कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर

गुस्से में रश्मि कहती हैं- ‘तू इतना घटिया है न, तूने अपनी औकात दिखा दी।’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- ‘मैं तेरी औकात दिखा रहा हूं।’ रश्मि कहती हैं- ‘तेरी घर की औरतें होती होंगी ऐसी।’ फिर सिद्धार्थ कहते हैं- ‘मेरी घर की औरतें तेरी जैसी नहीं हैं।’ इन दोनों का झगड़ा यहां नहीं रुकता। इसके बाद रश्मि सिद्धार्थ के परिवार को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करती हैं।

इसे भी पढ़ें : Year Ender 2019: वर्ष के शीर्ष 5 बॉलीवुड गीत

यह शब्द सुनते ही सिद्धार्थ भड़क जाते हैं। इसके बाद रश्मि कहती हैं- ‘मैंने तेरे ऊपर चाय फेंकी क्योंकि तू कचरा है।’ इसके बाद रश्मि फिर से रोती हैं। आरती समझाती हैं फिर रश्मि कहती हैं कि ‘वो इस तरह की बातें कैसे कह रहा है। क्या मतलब होता है इसका? इस दौरान किसी भी लड़की ने मेरे समर्थन में बात नहीं की। घर की सारी लड़कियां डरपोक हैं। ढाई महीने से मैं उसकी बात सुन रही हूं। ऐसे लोगों के साथ मैं घर में और नहीं रहना चाहती।’ रश्मि इस दौरान सिद्धार्थ को नशेड़ी और ड्रगिस्ट कहती हैं। 

admin

Next Post

जनवरी के बाद ही मिलेगी राहत , 60 रुपये किलो वाला 790 टन प्याज (Onion) पहुंचा

Mon Dec 23 , 2019
देश में प्याज (Onion) की कीमतों पर जल्द ही लगाम कसने की उम्मीद है। विदेश से 790 टन प्याज(Onion) की पहली खेप भारत पहुंच गई है और सरकार ने दिल्ली व आंध्र प्रदेश में इसकी आपूर्ति शुरू हो गई है। उपभोक्ता मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया […]
Relief will be given only after January, 790 tonnes of onion reached for 60 rupees