'Bigg Boss 13' in trouble
'Bigg Boss 13' in trouble

‘Bigg Boss 13’: टीवी का सबसे धमाकेदार शो ‘बिग बॉस’ रोजाना अपने एपिसोड से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. लेकिन हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 13’ पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. गाजियाबाद से बीजेपी (BJP) के विधायक नंद किशोर गुज्जर ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को बैन करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : Video 14 करोड़ के पार, YouTube पर धमाल, Bhojpuri खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग

बीजेपी (BJP) विधायक नंद किशोर ने अपने पत्र में लिखा, ‘बिग बॉस शो अश्लीलता और अशिष्टता को बढ़ावा दे रहा है, साथ ही यह परिवार के साथ देखने के काबिल भी नहीं है.’ इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने भविष्य में ऐसे प्रसारण को रोकने के लिए सेंसर तंत्र की भी मांग की है. 

इसे भी पढ़ें : Bigg Boss: सेलेब्स कैमरों के बीच घर में रोमांस कर चुके हैं,एक की तो उड़ी थी गर्भवती होने की अफवाह!

बीजेपी नेता नंद किशोर (BJP MLA Nand Kishore) ने ‘बिग बॉस 13’ को लेकर कहा, ‘शो देश के सांस्कृतिक आचार के खिलाफ है, साथ ही इसमें कई आपत्तिजनक सीन भी शामिल हैं. विभिन्न समुदायों से आए लोग यहां बेड पार्टनर्स बन रहे हैं जो स्वीकार्य नहीं है.” नंद किशोर ने आगे कहा, ‘एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश की खोई हुई गरिमा को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे शो देश की संस्कृति को खराब कर रहे हैं. बच्चे और नाबालिग टीवी देखते हैं और वह आसानी से इन शो तक पहुंच सकते हैं, जिसमें इतनी व्यस्क सामग्री शामिल है. इसके अलावा शो इंटरनेट पर भी उपलब्ध है.’

इसे भी पढ़ें : देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत

बीजेपी नेता के अलावा ब्राह्मण महासभा ने भी ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगाने की मांग की है. महासभा ने इस सिलसिले में अपना ज्ञापन गाजियाबाद के जिला मजिस्ट्रेट को सौंपा है. इनसे इतर उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने घोषणा की कि जब तक बिग बॉस बंद नहीं हो जाता है, तब तक वह अन्न का एक दाना भी नहीं खाएंगे. इस सिलसिले में अमित जानी ने कहा, ‘मैं तब तक फल और सब्जी पर जीवित रहूंगा, जब तक सरकार शो को बंद करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा लेती है. युवा जोड़ों का राष्ट्रीय टेलीविजन पर बेड शेयर करते हुए दिखाना स्वीकार्य नहीं है. मैं इस चीज से हैरान हूं कि नैतिक मूल्यों वाले आरएसएस ने इसपर ध्यान क्यों नहीं दिया.”

Leave a comment

Your email address will not be published.