Katrina Kaif की प्रेगनेंसी को लेकर फैंस में बड़ा कंफ्यूजन, जानिए कारण

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की लव स्टोरी सभी के द्वारा पसंद की जाती है और फैंस के अंदर हमेशा ही इस कपल को देखने के लिए एक्साइटमेंट रहता है।

अभी पिछले ही साल ‘मसान’ अभिनेता विकी कौशल द्वारा काफी धूमधाम के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी रचाई गई, जिसके चलते कई लोगों का दिल भी टूट गया।

कैटरीना और विकी की लव स्टोरी सभी के द्वारा पसंद की जाती है, और उन्हें देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता भी नजर आती है। कुछ महीनों से आई रिपोर्ट्स से पता चल रहा है, कि शादी के कुछ महीनों बाद यह अभिनेत्री मां बनने वाली है, और कई पब्लिक लुक्स के दौरान अभिनेत्री कैटरीना कैफ को प्रेग्नेंट भी बताया जा रहा है।

अभी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनकी टीम के द्वारा आई किसी भी रिपोर्ट को ना ही स्वीकार किया गया है और ना ही इस बात से इनकार ही किया गया है, करीना की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर एक बार फिर से कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की खबर तेजी के साथ फैल रही है।

Katrina ने इस इवेंट में दिखाया दिलकश अंदाज

अभिनेत्री कैटरीना कैफ विकी कौशल से शादी करने के तुरंत बाद अपने काम पर जुट गई हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ‘नायका ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022’ में एक चमकीले फिगर हगिंग गाउन में नजर आईं।

अपने इस लुक में यह अभिनेत्री बेहद आकर्षक और खूबसूरत नजर आ रही थी, और उनके इस लुक की सबके द्वारा जमकर तारीफे भी की गई। इस इवेंट के दौरान कैटरीना के पति विकी कौशल भी मौजूद थे।

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी को लेकर फिर उठे सवाल

इस इवेंट के दौरान कैटरीना कैफ की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है जिसमें यह अभिनेत्री एक दूसरी अभिनेत्री से बात करती नजर आ रही है जिस तरह से कैटरीना कैफ बैठी है उनका पेट काफी बढा नजर आ रहा है।

कैटरीना के बढे हुए पेट को देखने के बाद उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं। जहां कुछ लोगों के द्वारा उन पर कमेंट करते हुए उन्हें प्रेग्नेंट बताया गया, वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि शादी के बाद से कैटरीना कैफ का वजन तेजी से बढ़ रहा है।

Read Also:-Rashmika Mandanna से लेकर Naga Chaitanya इन सितारों ने बिखेरी Bollywood में अपनी एक्टिंग की चमक