Pawan Singh New Song

Bhojpuri Song : भोजपुरी गानों ने हमेशा ही यूट्यूब के रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने अभिनय और आवाज़ की दम से करोड़ों दिलों में राज़ करते हैं,वहीं भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हॉट केक मधु शर्मा (Madhu Sharma) की फैन फॉलोइंग खूब है. पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी ने भी जमकर पर्दे पर तहलका मचाया है, इस सब के बीच यूट्युब पर पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ (Maa Tujhe Salaam) का एक गाना (Bhojpuri Song) तेजी से वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान ने किया बैन
पवन सिंह के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘मेरे जलवे है’ के वीडियो को yashifilms के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग को रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे अभी तक 2,687,445 बार देखा जा चुका है और 31 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. यह आइटम सॉन्ग (Bhojpuri Song) इतना पॉप्यूलर हुआ कि पाकिस्तान में इस गाने (Bhojpuri Song) को बैन तक कर दिया गया था.यह भोजपुरी फिल्म एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें पवन सिंह की एक्टिंग ने धूम मचा दिया था.

‘मां तुझे सलाम’ का यह (Bhojpuri Song) आइटम नंबर है, पवन सिंह और हॉट मधु शर्मा की जोड़ी खूब प्यार बटोर रही है. इस गाने को गाया कल्पना पटोवारी ने गाया है. मुन्ना दुबे ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है.