भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये बीमारी, लिखा- 'इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं' | Bharat Gossips

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये बीमारी, लिखा- ‘इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं’

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। उन्हें PCOD है। काजल राघवानी ने बताया है कि उन्हें यह गंभीर बीमारी है। जिसके कारण उनका वजन लगातार बढ़ता जा रहा है।

PCOD एक ओवरी संबंधी बीमारी होती है। जिसके कारण लड़कियों के हार्मोन असुंतलन की स्थिति उत्पन्न होने लगती है। ऐसे में महिलाओं के शरीर में फीमेल हार्मोन की बजाय मेल हार्मोन का स्तर ज्यादा बढ़ने लगता है। PCOD होने पर अंडाशय में कई गांठे बनने लगती हैं। आपको बता दें इस गंभीर बीमारी से अधिकतर लड़कियां को सामना करना पड़ता है।

काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- I M NOT OVARY REACTING. मैं पिछले डेढ़ साल से इस बीमारी से ग्रसित हूं। ये सारे लक्षण मुझे दिख रहे हैं। इसमें छुपाने और शर्माने जैसा कुछ नहीं है। काजल ने इसके साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें इस बीमारी से होने वाले अलग-अलग लक्षणों के बारे में लिखा गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मातोंडकर का इस्तीफा कांग्रेस के लिए बड़ी शर्मिंदगी की तरह

Tue Sep 10 , 2019
अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उर्मिला ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है। मुंबई कांग्रेस बड़े लक्ष्यों पर ध्यान देने की जगह उनका इस्तेमाल कर राजनीति कर रही है। मातोंडकर का इस्तीफा कांग्रेस के लिए बड़ी शर्मिंदगी की तरह है, क्योंकि पार्टी को […]
Matondkar's resignation is a big embarrassment for Congress