भोजपुरी अभिनेत्री Chhavi Pandey ने अपनी कातिलाना अदाओं से बनाया दीवाना

भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे पहले सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में Chhavi Pandey का नाम शामिल है। छवि पांडे इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री रह चुकी है, इन दोनों इनकी जोड़ी फैंस को बहुत अधिक पसंद आती है।

मौजूदा समय में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अधिकतर एक्टिव रहने वाली छवि पांडे ने हाल ही में कुछ फोटोशूट करवाए हैं, जोकि बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और उसके साथ ही उनके फैंस कमेंट में भी बेपनाह प्यार लुटा रहे हैं।

बिहार की रहने वाली छवि पांडे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। जोकि भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो “तेरी मेरी लव स्टोरी” से की थी।

इसके साथ इस अभिनेत्री की पहली फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ रिलीज हुई थी। एक अभिनेत्री के साथ साथ छवि बहुत अच्छी डांसर भी हैं। इस अभिनेत्री ने कई भोजपुरी फिल्मों में बेहतरीन डांस किया है। इसके साथ इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस अभिनेत्री ने कई तस्वीरें भी शेयर की है। अपनी हर फोटो में यह अभिनेत्री बहुत सुंदर दिखाई दे रही है।

इंस्टा पर मचाया तहलका

इंटरनेट पर छवि की फोटो शेयर होने के बाद ही जमकर धमाल देखने को मिल रहा है। हाल ही में छवि पांडे ने अपनी कुछ फोटोस इंटरनेट पर फैंस के साथ शेयर की है, जिन्हें देखने के बाद फैंस उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने होते जा रहे हैं।

इस अभिनेत्री ने अपने फोटोशूट में अलग-अलग प्रकार के कपड़ों के साथ फोटोशूट कराया है। छवि अपनी इन ड्रेसेस में बेहद सुंदर और आकर्षक दिखाई दे रही हैं। इन फोटोस को देखने के बाद फैंस भी अपने कमेंट करने से नहीं रुक रहे हैं।

एक्ट्रेस को मिल रहा बेतहाशा प्यार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस अभिनेत्री की फोटो देखने के फैंस अपने ऊपर काबू नहीं कर पा रहे हैं। हर कोई छवि के इंस्टाग्राम पर अपने को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहा है। उनके इंस्टाग्राम पर फैंस कमेंट में ‘हॉट’ और ‘अति सुंदर’ लिखकर तारीफें करने से नहीं थक रहे हैं। अभिनेत्री के हॉट और बोल्डनेस भरे अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है, और इस अभिनेत्री की कातिलाना अदाओं को वह नहीं भुला पा रहे हैं।

अपनी हॉट अदाओं के लिए फेमस

छवि पांडे ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पटना के सेंट जोसेफ कॉन्वेंट से की थी, जिसके बाद यह अभिनेत्री मगध महिला कालेज से अपना ग्रेजुएशन पूर्ण कर सकी।

अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के रूप में करने वाली छवि पांडे पहली बार टेलीविजन पर इंडिया गोट टैलेंट में साल 2008 में नजर आई थी। वहीं से छवि इस शो के द- सेमीफाइनल तक पहुंच सकी।

इस शो की जज सोनाली बेंद्रे छवी पांडे को सिंगिंग के अतिरिक्त एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत करने की सलाह दी थी। जिसके बाद छवि कई शो और फिल्मों के ऑडिशन देती नजर आई।

इसके बाद सभी को एक भोजपुरी फिल्म विदेशिया के लिए सेलेक्ट कर लिया गया। जिसमें यह अभिनेत्री भोजपुरी अभिनेता निरहुआ के साथ दिखाई दी भोजपुरी इंडस्ट्री में छवि अपनी बोल्ड अदाओं के चलते जानी जाती हैं। इससे पहले भी छवि कई फोटोशूट करा चुकी हैं।

Read Also:-काला चश्मा पहन Nora ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फोटो वायरल