Bharti Singh: सबकी फेवरेट और जानी-मानी कॉमेडियन बन चुकी भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही में एक बच्चे की मां बनी है. भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी करने के बाद भारती पहली बार मां बनी है. इन दिनों में अपने बच्चे को बेहद प्यार कर रही हैं और साथ ही अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं. 3 अप्रैल 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बने थे और तब से ही फैंस उनके बच्चे की झलक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं, इसी बीच भारती का एक बयान वायरल हो रहा है आइए देखें क्या है?

‘द खतरा-खतरा शो’ की शूटिंग के दौरान पैपराजी से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके बेटे गोला को एक बहन चाहिए. वह उन्हें एक बहन देंगी, लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लगेगा. इसके साथ ही भारती ने दो बच्चों के बीच गैप को लेकर भी बात की. पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान भारती सिंह ने कहा कि उन्हें एक बेटी भी चाहिए. उन्होंने बताया कि वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं.

आगे भारती ने कहा-‘मैं भी मानती हूं कि बेटी होनी चाहिए. अभी दो साल का गैप होना चाहिए, अभी भाई है तो बहन होनी चाहिए और बहन है तो भाई होना चाहिए’. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह अपने बेटे गोला का चेहरा कब दिखाएंगी.

तब उन्होंने बताया-‘मैं चाहती तो पहले दिन ही बेटे का चेहरा दिखा देती, लेकिन घर के कुछ बड़े बुजुर्ग होते हैं ना. वो कहते हैं कि बच्चे का चेहरा नहीं दिखाना. 40 दिन बाद दिखाना चाहिए. अब 40 दिन होने जा रहे हैं. मैं तुरंत सारे फोटोज शेयर कर दूंगी. लोग कहते हैं कि नजर लग जाती हैं, लेकिन मेरा मानना है कि जो प्यार करते हैं, वो कभी नजर नहीं लगाते हैं. उनका प्यार मिलता है, नजर नहीं लगती है.