Bharti Singh: अपनी कॉमेडी से सब को गुदगुदाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बीते कुछ दिनों पहले मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी करने के बाद भारती पहली बार मां बनी है. इन दिनों में अपने बच्चे को बेहद प्यार कर रही हैं और साथ ही अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं. 3 अप्रैल 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बने थे. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो ज़ारी किया है. आइये देखिये….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

अपने यूट्यूब चैनल पर भारती ने बेटे की पहली जर्नी का वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा. भारती और हर्ष ने 2018 में शादी की थी और उनकी ये वेडिंग डेस्टिनेशन गोवा में हुई थी. अब बेटे को लेकर भारती और हर्ष गोवा में उसी जगह पर पहुंचे जहां वो शादी के बंधन में बंधे थे. उसी रिजोर्ट में ठहरीं भारती ने इस दौरान वीडियो में अपनी पुरानी यादों को ताजा भी किया.

भारती के इस वीडियो में लोगों को जमकर प्यार मिल रहा है, वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

3 मई को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के लाडले बेटे 1 महीने के हो गए और इस खास मौके कॉमेडियन ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की थी. वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन की इस फोटो में उनके बेटे गोले पापा हर्ष लिंबाचिया की गोद में नजर आ रहे थे. इस फोटो में पापा और बेटे दोनों बेहद क्यूट कर रहे थे.