Bharti Singh: अपनी कॉमेडी से सब को गुदगुदाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बीते कुछ दिनों पहले मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी करने के बाद भारती पहली बार मां बनी है. इन दिनों में अपने बच्चे को बेहद प्यार कर रही हैं और साथ ही अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं. 3 अप्रैल 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बने थे. भारती यूं तो प्यार से बेटे को गोला कहकर बुलाती हैं जो कि हर किसी के लिए काफी फनी थीं लेकिन अब कॉमेडियन के बेटे का असली नाम भी सामने आ चुका है.

शुरुआत में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया ने कहा था- वे अपने बच्चे को प्यार से गोला कहते हैं, लेकिन जल्द ही वे अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे. अब, कॉमेडियन के बेटे के नाम का खुलासा हुआ है. दरअसल, ‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपने एक वीडियो में भारती ने साझा किया कि, उनका बेटा अपनी मां और पिता को काम करते देखने का आदी है. मजाकिया भारती ने आगे कहा कि, ‘लक्ष्य’ भी पैदा होने से पहले काम कर रहा था. भारती के इस स्टेटमेंट से साफ है कि, उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

3 मई को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के लाडले बेटे 1 महीने के हो गए और इस खास मौके कॉमेडियन ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की थी. वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन की इस फोटो में उनके बेटे गोले पापा हर्ष लिंबाचिया की गोद में नजर आ रहे थे. इस फोटो में पापा और बेटे दोनों बेहद क्यूट कर रहे थे.