Bhagyashree: बॉलीवुड की फेमस मूवी मैंने प्यार किया आज भी लोगों के दिलों में राज करती है. 90 के दशक में आई यह फिल्म और इस फिल्म के गाने को दर्शकों ने खूब प्यार किया और इतने लंबे समय के बाद आज भी यह फिल्म सब की फेवरेट है. फिल्म के गाने आज भी लोग गुनगुनाते हैं और उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. फिल्म में मुख्य किरदार में सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) नजर आई. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया था और अपनी मासूमियत और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया था फिल्म में भाग्यश्री को खूब प्यार मिला और वे रातों-रात स्टार बन गई. फिल्म की एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: जेठालाल का है आज बर्थडे, एक समय नहीं थे 50 रूपए आज कर रहे हैं करोड़ों की कमाई

भाग्यश्री ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि, आज की भागदौड़ भरी लाइफस्टाइल में हाइपरटेंशन या हाई ब्लड प्रेशर एक आम समस्या है. हम सभी जानते हैं कि हाई बीपी को कंट्रोल करने के लिए नमक के सेवन की आवश्यकता होती है, लेकिन ये कुछ आसान टिप्स हैं जिन्हें अपनी दिनचर्या में शामिल करके आप बीपी को कंट्रोल कर सकते हैं, बाहर का तापमान जलने से आपका बीपी बढ़ना बहुत आम है. वहीं एक गिलास चुकंदर का रस इन स्तरों को कम कर सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

दरअसल एक रिसर्च की माने तो, दुनिया में हर 4 में से तीन व्यक्ति हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से पीड़ित है. बीपी की समस्या से जूझने वालों का घरेलु नुस्खों की तरफ ज्यादा झुकाव रहता है….

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, इंस्टाग्राम पर एक्टिव तरह-तरह के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela कर रही थी हनी सिंह के साथ डांस, हो गई Oops Moment का शिकार Video हुआ वायरल