Bhabi Ji Ghar Par Hai: टीवी के चैनल एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai’s) सब को खूब पसंद आता है बीते कई सालों से भाभी जी घर पर हैं टीवी की दुनिया में छाया हुआ है और लोग इसे अपना फेवरेट कॉमेडी शो मानते हैं, शो (Bhabi Ji Ghar Par Hai’s) में तरह-तरह के किरदार हैं जो अपनी एक्टिंग से हम सबको खूब गुदगुदाते हैं, उन्हीं में से एक हैं सबसे पसंदीदा करैक्टर हप्पू सिंह, आज हम आपको दरोगा ‘हप्पू सिंह’ के बारे में बताने जा रहे हैं. दरोगा हप्पू सिंह का रोल एक्टर योगेश त्रिपाठी ने निभाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘भाबी जी घर में हैं’ में हप्पू सिंह का रोल बतौर एक्सपेरिमेंट जोड़ा गया था. सीरियल के मेकर्स का यह मानना था कि यदि यह करैक्टर लोगों को पसंद आता है तब तो इसे कंटीन्यू किया जाएगा वरना इसे सीरियल से हटा दिया जाएगा.

लेकिन यह किरदार लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि लोग इसके फैन हो गए और सबसे ज्यादा TRP भी सीरियल को हप्पू के किरदार से मिली सीरियल में हप्पू सिंह की लाजवाब कॉमेडी और गुदगुदाते डायलॉग जैसे ‘अरे दादा’ और ‘नौ-नौ ठईया बच्चे और प्रेग्नेंट बीवी’ आज भी दर्शकों के बीच खासे फेमस हैं.

बता दें, दरोगा हप्पू सिंह को एक एपिसोड का 35 हज़ार रुपए चार्ज करते हैं. शो में हप्पू सिंह के अलावा और भी कई किरदार हैं, वे अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ देते हैं. इन किरदारों में टीका-मलखान से लेकर अम्माजी, सक्सेना जी और दरोगा हप्पू सिंह का नाम पहले नंबर पर आता है.