Bhabi Ji Ghar Par Hain: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो जोकि एंड टीवी पर प्रसारित होता है इस शो (Bhabi Ji Ghar Par Hain) का हर कोई फैन है जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडी टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है की. बीते लंबे समय से इन सब को गुदगुदा रहे इस शो में एक से बढ़कर एक किरदार है जो अपनी एक्टिंग से हमें खुद गुदगुदाते हैं. यह शो (Bhabi Ji Ghar Par Hain) दर्शकों को इतना पसंद है कि शो के रिपीट टेलीकास्ट को देख कर भी सब खूब हंसते हैं शो में शानदार कॉमिक के अंदाज से दर्शक पेट पकड़ने पर मजबूर हो जाते हैं शो में तरह-तरह के एक्टर एक्ट्रेस है जो हमें हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं शो में एक ऐसे कैरेक्टर (Yogesh Tripathi) के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें सिर्फ 2 दिन के लिए सेट पर बुलाया गया था और आज वह शो की जान बने बैठे हैं..

आपको बता दें कि योगेश के घर में दूर-दूर तक कोई भी फ़िल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखता है. एक्टर ने बीएससी मैथमैटिक्स किया है और उनके घर में सभी लोग टीचिंग प्रोफेशन से जुड़े हुए हैं. कहते हैं कि योगेश के घरवाले उनके ग्लैमर की लाइन में जाने के सख्त खिलाफ थे. हालांकि, एक्टर की मानें तो अब सबकुछ ठीक है.

इस टीवी सीरियल में दरोगा हप्पू सिंह कदम कदम पर रिश्वत के तौर पर न्योछावर मांगते नज़र आते हैं. योगेश त्रिपाठी के कहे डायलॉग ‘अरे दादा’, ‘नौ-नौ ठईया बच्चे और प्रेग्नेंट बीवी’ आज भी लोगों की जुबान पर चढ़कर बोल रहे हैं.