Bhabhi Ji Ghar Pe Hain:छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो जोकि एंड टीवी पर प्रसारित होता है इस शो का हर कोई फैन है जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडी टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है की. बीते लंबे समय से इन सब को गुदगुदा रहे इस शो में एक से बढ़कर एक किरदार है जो अपनी एक्टिंग से हमें खुद गुदगुदाते हैं. इन दिनों शो काफी सुर्खियों में बना हुआ है.

दरअसल इसकी वजह है टीवी सीरियल में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली न्यू कमर एंट्री विदिशा श्रीवास्तव, जैसा कि हम जानते हैं मशहूर एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है, सौम्या अनिता भाभी का किरदार निभाती थी और अब उनकी जगह मशहूर एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव अनिता भाभी का किरदार निभाने लगी है.

लेकिन क्या आप जानते हैं 2015 से लगातार प्रसारित हो रहे इस सीरियल में अनिता भाभी का किरदार निभाने आई एक्ट्रेस ने कितनी मोटी रकम वसूली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विदिशा को प्रति एपिसोड 55 हज़ार रुपए मिलेंगे वहीं, सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे को प्रति एपिसोड 40 हज़ार रुपए दिए जाते हैं.

बता दे अनिता भाभी का किरदार निभाने आई या तीसरी एक्ट्रेस सौम्या टंडन के बाद नेहा पेंडसे भी इस किरदार को निभा चुकी है लेकिन शो निर्माताओं से उनकी अनबन के चलते उन्होंने शोध छोड़ दिया था, उसके बाद अब विदिशा श्रीवास्तव इस किरदार को निभा रही हैं.

बता दे सौम्या टंडन के शो छोड़ने की वजह उनके पर्सनल रीजन थी दरअसल उनका कहना था कि वे इस शो से बोर हो चुकी हैं और कुछ नया करना चाहती है इसीलिए वे सपोर्ट रही हैं लेकिन सौम्या टंडन के किरदार को बेहद पसंद किया जाता था और फैंस आज भी उनके वापस लौटने का इंतजार करते हैं.