जानी-मानी बंगाली एक्ट्रेस का नाम इस वक्त चोरी के केस में सामने आया है। इस एक्ट्रेस द्वारा हाल ही में इंटरनेशनल बुक फेयर में चोरी की गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। उनका नाम Roopa Dutta है।

एक्ट्रेस ने खुद स्वीकार किए अपने ऊपर लगाए गए इल्जाम

हाल ही में मनोरंजन जगत से एक बहुत ही झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। कहा जाता है की एक जानी-मानी एक्ट्रेस पाकेटमारी के आरोप मे गिरफ्तार कर ली गई है।और सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इस एक्ट्रेस द्वारा इन इल्जामों को खुद स्वीकार किया गया है। एक्ट्रेस द्वारा बताया गया की एक फेयर में जहां वह गई थी वहीं उनके द्वारा किसी की पॉकेट मारी गई हालांकि एक्ट्रेस द्वारा इन इल्जामों को स्वयं स्वीकार करने पर पुलिस द्वारा बिना देर लगाए उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है।

एक्ट्रेस ने की पॉकेट मारी

Roopa Dutta

12 मार्च सन 2022 को इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पाकिट मारी के इल्जाम में अरेस्ट किया गया फोर्स ने कहा की विधानसभा पुलिस ने रूपा दत्ता के पास से पॉकेट मरे हुए 75000 रुपए भी बरामद किए। जानकारी के लिए बता दें की इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा एक महिला को डस्टबिन में बैग पीते हुए देखा गया पुलिसकर्मियों ने जब तक होने पर महिला से पूछताछ की तो वह महिला सही से जवाब देने में भी असमर्थ पाई गई। इसके बाद महिला को विधान नगर नार्थ पुलिस थाने ले जाया गया जहां पूछताछ के दौरान पता चला यह कोई साधारण महिला नहीं बल्कि बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता है बंगाली से हिंदी के कई सीरियलों में काम किया है आज के दौरान उन्होंने क्रिकेट मार्ग की बात को स्वीकार कर लिया पुलिस मामले की सही से जांच कर रही है बताया जाता है कि रूपा दत्ता को इस मामले में कोर्ट भी ले जाया जा सकता है।

ऐसा कई बार कर चुकी है रूपा

मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आया है कि अभिनेत्री द्वारा स्वयं स्वीकार किया गया है कि वह इससे पहले भी कई बार इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुकी हैं। उनके द्वारा पुलिस को बताया गया कि वह चोरी करने के इरादे से कई बार भीड़भाड़ वाले इलाकों में गई और पर्स भी चुराए हैं।कोलकाता बुक फेयर आने का भी मेन मकसद उनका चोरी को अंजाम देना था। कोलकाता की स्थानीय मीडिया द्वारा चल रही खबरों के अनुसार रूपा ने स्वयं ही अपने चोरी के अपराध को पुलिस के सामने स्वीकार किया है। और साथ ही पुलिस को यह भी बताया है कि भी चोरी के पैसों का हिसाब रखने के लिए उन्होंने एक अलग डायरी बना रखी है, जिसमें वह चुराए गए सभी पैसों का विधिवत हिसाब लिखती है। मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा सकता है कि रूपा क्लिप्टोमैनिया की बीमारी का शिकार है। शायद इसी वजह से वह चोरी करने के बाद स्वयं अपने द्वारा किए अपराध को भी पुलिस के सामने स्वीकार कर लेती हैं।

रूपा दत्ता द्वारा अनुराग कश्यप पर भी लगाए गए आरोप

पुलिस द्वारा बताया गया कि पॉकेटमार कोई और नहीं बल्कि एक बंगाली फिल्म में काम करने वाली महिला एक्ट्रेस रूपा दत्ता है। अभी कुछ साल पहले ही रूपा दत्ता द्वारा हिंदी फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का भी आरोप लगाया गया था। हालांकि इस आरोप के कोई ठोस सबूत पेश नहीं किए जा सके और ना ही कहीं कंप्लेन दर्द का मामला सामने आया। उनके बारे में यह भी कहा जा रहा है यह सब उन्होंने फेमस होने के लिए किया। रूपा द्वारा टीवी सीरियल में जय मां वैष्णो देवी में माता वैष्णो देवी का किरदार निभाया गया। यह बात उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दी गई जानकारी में बताइ। लारा स्वयं को एक राइटर, डायरेक्टर,व सोशल एक्टिविस्ट मानती है।

क्या सच में है रूपा को चोरी की बीमारी

रूपा दत्ता द्वारा जाने कितने बार अपने ट्विटर अकाउंट पर टीएमसी और ममता बनर्जी की आलोचना की जा चुकी है। जब ममता उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान प्रचार के लिए आई थी तब भी रूपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया था। शिवसेना और समाजवादी पार्टी की भी आलोचना उनके द्वारा की जाती है उनकी हरकतों और उनके व्यवहार को देखकर ऐसा लगता है कि शायद वह क्लिप्टोमैनिक का शिकार है। लेकिन रूपा की तरफ से इसे स्वीकार नहीं किया गया है। इससे पहले भी रूपा टीएमसी सरकार की आलोचना और अनुराग कश्यप पर मी टू के आरोप लगाने की वजह से चर्चा में रह चुकी है।

इसे भी पढ़ें-तहसीन पूनावाला ने ‘Lock Up’ में खोला सीक्रेट,भारत के टॉप इंड्रस्ट्रियलिस्ट ने दिया अपनी बीवी के साथ सोने का ऑफर!