बॉलीवुड में फिल्म (Bollywood Movies) में काम करने के लिए बेशक एक्टर और एक्ट्रेस बहुत मेहनत करते हैं, फिल्म को हिट बनाने के लिए एक्टर्स अपनी जान लगा देते हैं फिर उसके बाद कुछ फिल्म दर्शकों को पसंद आती है तो कुछ दर्शकों को पसंद नहीं आती है कई बड़ी-बड़ी फिल्म्स में है जिन्हें बहुत मेहनत से बनाया गया है लेकिन कई वजह से (Bollywood Movies) फ्लॉप हो जाती है फिल्म में काम करने के लिए एक्टर एक्ट्रेस करोड़ों की फीस लेते हैं (Bollywood Movies) लेकिन क्या आप जानते हैं करीना कपूर कैटरीना कैफ से लेकर कई ऐसे हैं जिन्होंने के लिए कोई फीस नहीं ली है और मुफ्त में काम किया है आइए जाने वह कौन है..

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिल्म अग्निपथ में आइटम सॉन्ग किया था जिसका नाम था चिकनी चमेली रिपोर्ट की मानें तो और कैटरीना ने इस गाने को करने के लिए कोई भी चीज नहीं ली थी और अपनी दोस्ती के कारण उन्होंने यह गाना फ्री में किया था.

शाहरुख खान नई फिल्म भूतनाथ में अमिताभ बच्चन के कहने पर एक रोल प्ले किया था जिसकी कोई फीस नहीं ली थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म बिल्लू में मरजानी और दबंग 2 में फेविकोल से गाने के लिए कोई चार्ज नहीं लिया था.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम के लिए कोई फीस नहीं ली थी और फिल्म में लीड रोल करने के लिए फ्री में काम किया था.

सोनम कपूर ने भाग मिल्खा भाग सिर्फ ₹11 लेकर की थी आपको जानकर हैरानी होगी आज सोनम फिल्म करने के करोड़ों रुपए लेती है.

रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन कभी खुशी कभी गम करने के लिए उन्होंने करण जौहर से कोई फीस नहीं ली थी क्योंकि करण जौहर रानी के काफी अच्छे दोस्त हैं.

शाहिद कपूर में हैदर फ्री ऑफ कॉस्ट में की थी या फिल्म कश्मीर के युवाओं पर बनी है शायद को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर फेयर अवार्ड भी मिल चुका है.