Bhopal: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम के दोनों सीजन को बहुत पसंद किया गया था। अब प्रकाश झा ने सीरीज के तीसरे सीजन (Ashram 3) की तैयारी शुरू कर दी है। भोपाल में आश्रम 3 (Ashram 3) की शूटिंग शुरू हो चुकी है।ये सीरीज पहले भी सुर्खियों का हिस्सा रह चुकी है और अब एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गई है।

भोपाल में बजरंग दल के लोगों ने आश्रम 3 के सेट पर तोड़-फोड़ की है। जानकारी के मुताबिक बजरंग दल के लोगों ने प्रकाश झा के मुंह पर स्याही भी फेंकी है। उनका कहना है कि सीरीज का नाम बदला जाना चाहिए नहीं तो वह मध्यप्रदेश में सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे।

Ashram 3 के सेट पर लगाए नारे

बजरंग दल के लीडर सुशील ने कहा है कि हम चाहते हैं कि मध्य प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट किया जाए। लोगों को काम मिले, लेकिन इस भूमि का इस्तेमाल हिंदू समाज को अपमानित करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। सीरीज के बाकी भागों में दिखाया गया था कि आश्रम में महिलाओं का शोषण किया जाता है। ऐसा है क्या? हिंदुओं को फंसाना बंद करें। अगर उन्हें पॉपुलैरिटी चाहिए तो किसी और धर्म का नाम क्यों नहीं लेते हैं और देखें कितने प्रोटेस्ट होते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बजरंग दल के लोगों ने सेट पर प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने ये भी कहा कि वे बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं जो सीरीज के मेन किरदार हैं। बॉबी को अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए।

बजरंग दल के लीडर सुशील ने कहा है कि हमने प्रकाश झा को सिर्फ अभी चेतावनी दी है और उन्होंने कहा है कि वह शो का टाइटल बदलने की बात कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि शो का नाम आश्रम से बदलना ही चाहिए। नहीं तो हम भोपाल में इसकी शूटिंग नहीं होने देंगे।

क्रू मेंबर्स को लगी चोट

बजरंग दल के लोगों ने क्रू पर पत्थर फेंके। जिसके बाद कुछ क्रू मेंबर्स को चोट लग गई है। पुलिस का कहना है कि किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी है और इन लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।