Bagha Covid 19 Positive: पिछले कुछ हफ्तों में भारत में COVID-19 मामलों में लगातार वृद्धि हुई है। मनोरंजन उद्योग इससे बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि हर दिन लोग कोरोनावायरस से प्रभावित हो रहे हैं। इससे पहले, आयशा सिंह को COVID ​​​​-19 पॉजिटिव बताया गया था और अब, लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) से तन्मय वेकारिया सकारात्मक (Bagha Covid 19 Positive) हो गए हैं। अभिनेता शो में बाघा की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं।

तन्मय वेकारिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पोस्ट में साझा किया कि भले ही वह सभी कोविड मानदंडों का ध्यान रख रहे हैं, लेकिन उन्होंने कोरोनावायरस के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए परीक्षण करने का भी आग्रह किया। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों से अपना ध्यान रखने और सुरक्षित रहने का अनुरोध किया।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, “सभी को नमस्कार! अत्यधिक सावधानी बरतने के बावजूद, पिछले 2-3 दिनों में मेरे निकट संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करते हुए, मुझे कोविड -19 सकारात्मक परीक्षण किया गया है। कृपया अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए अपना परीक्षण करवाएं. ध्यान रखें और सुरक्षित रहें कृपया।”

एक नजर उनकी पोस्ट पर:

तन्मय वेकारिया लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में बाघा की भूमिका निभाते हैं। वह जेठालाल (दिलीप जोशी द्वारा अभिनीत) की दुकान, गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के एक भोले और वफादार स्टाफ सदस्य का चित्रण करता है। उन्होंने घनश्याम नायक के अस्थायी प्रतिस्थापन के रूप में शो में प्रवेश किया और TMKOC का एक अपूरणीय हिस्सा बन गए। यह शो सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम में से एक है।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ठुकराए हुए रोल पर फेमस बने Dilip Joshi