Badshah: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक तरफा पहचान बनाने वाले मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह के गानों पर हर कोई नाचते हुए नजर आता है. फेमस सिंगर रैपर बादशाह देखने में काफी हेल्दी और फिट नजर आते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जबसे एक बीमारी के शिकार हो गए थे. जिसका खुलासा खुद सिंगर ने किया है यह जाने..

मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का टॉक शो शेप ऑफ़ यू इन दिनों सुर्खियों पर बना हुआ है. सो गई सितारे अपनी जिंदगी के राज़ खोलते हुए नजर आते हैं. शो में शिरकत करने बादशाह भी पहुंचे. जहां उन्हें अपनी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें- परफॉर्मेंस के बीच Urvashi Rautela की ड्रेस ने दिया धोखा, भरी महफिल में एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम

शो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बादशाह (Badshah) से वजन कम करने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया, ‘मेरे पास वजन कम करने के कई कारण थे. हमने लॉकडाउन के दौरान कोई शो नहीं किया और फिर अचानक सब खुल गया और जब मैं स्टेज पर गया तो मुझे अहसास हुआ कि मुझमें स्टेमिना ही नहीं है. 15 मिनट में ही सांस फूल जाती थी. मेरे काम के लिए मुझे स्टेज पर 120 मिनट या इससे ज्यादा समय तक परफॉर्म करना पड़ता है. मुझमें इतना स्टेमिना नहीं था. एक परफॉर्मर के तौर पर मुझे स्टेज पर एक्टिव रहना पड़ता है, तो वजन कम करने का ये एक बहुत बड़ा कारण है.

बादशाह ने आगे बताया-मैं स्लीप एपनिया से पीड़ित था. ये समय के साथ और बढ़ता गया और ये एक खतरनाक बीमारी है. जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता देना चाहता हूं कि मुझे खर्राटों की एक बड़ी समस्या थी. साथ ही रैपर बादशाह ने इस बात को भी साफ कर दिया. कि अब इन सब समस्याओं से मुक्त हो चुके हैं.

बादशाह के पार्टी सॉन्ग ना सिर्फ बच्चों को बल्कि बुजुर्गों को भी काफी पसंद आते हैं, बादशाह की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. बादशाह ने सबसे पहला गाना डीजे वाले बाबू से करोड़ों दिलों में पहचान बना ली थी. और आज बादशाह को बच्चा-बच्चा जानता है और सब उनके गानों पर थिरकते हुए इंजॉय करते हैं.

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan को देखते ही अभिषेक सर कहकर चिल्लाने लगे पैपराजी, एक्टर का जवाब सुनकर रह जाएंगे आप हैरान