Babita ji को अपने शरीर का यह अंग बिल्कुल भी नहीं है पसंद

Babita Ji : छोटे पर्दे का सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” एक बहुत ही पॉपुलर टीवी शो है, जिसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस शो के सभी किरदारों को भी लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इन्हीं कारणों के चलते यह शो सालों से चला आ रहा है, और फैंस में अब भी इसके प्रति उतनी ही मोहब्बत बरकरार है। लोग इस शो के कलाकारों को इतना अधिक पसंद करते हैं, कि उन्हें उनके असली नामों से ना बुला कर सीरियल के नामों से ही संबोधित करते हैं। किसी को जेठालाल पसंद है, तो किसी को दयाबेन, तो वही कोई टप्पू और बबीता का दीवाना है। इन कलाकारों की फैन फॉलोइंग तो और भी अधिक है।

इस सीरियल में बबीता जी को जेठालाल जितना अधिक पसंद करते हैं, असल जिंदगी में भी वह बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के जबरदस्त फैंस हैं। मुनमुन दत्ता (बबीता जी) इस शो में एक मॉडर्न महिला का किरदार निभाती नजर आई हैं। और अपनी असलियत जिंदगी में भी वह बहुत ही बोल्ड और बिंदास लेडी है। वह अपने दिल में किसी भी बात को नहीं छुपाती है, और अपने दिल की सारी बातें साफ बोल देती हैं। अपने इसी बेबाक अंदाज के चलते मुनमुन को दर्शक खूब पसंद करते है।

अपने शरीर के इस अंग से करती है नफरत

हाल ही में मुनमुन दत्ता के द्वारा अपने शरीर को लेकर खुलासा करते हुए बताया गया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो उठेंगे। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है, और उनके इस ग्लैमरस अंदाज को काफी लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हालांकि उनके शरीर का एक ऐसा अंग है, जिसे मुनमुन बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। अपने शरीर के इस अंग से मुनमुन को बहुत नफरत थी। लेकिन धीरे-धीरे फिर उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया, और अब उनको इसमें किसी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नहीं होती।

दरअसल मुनमुन दत्ता अपनी नाक को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। अपनी नाक को लेकर वह अपने आपको पहले बहुत असहज महसूस करती थी, लेकिन धीरे-धीरे लोगों के सामने आने पर जब लोगों के द्वारा उनकी तारीफ की गई, तो वह समझ गई, कि अब उन्हें अपनी नाक से किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होती है। उनके चाहने वाले तो उनकी एक मुस्कुराहट के भी दीवाने हैं।

डांस वीडियो हो रहा वायरल

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंजाबन कुड़ी बनकर वह डांस कर रही है। सूट पहनकर मुनमुन ने बेहतरीन भांगड़ा किया है, जिसे फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उनके इस वीडियो में उनके साथ उनकी मां भी नजर आ रही है। मुनमुन दत्ता “जुग जुग जियो” के नए गाने “नाच पंजाबन” पर डांस करते बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं ।इसके द्वारा उनके वीडियोस पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं। इसके साथ-साथ लोगों के द्वारा उनकी जमकर तारीफें भी की जा रही है।

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में मुनमुन दत्ता पिछले 14 सालों से जुड़ी हुई हैं, और उनके इस रोल को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता रहा है। इसके साथ साथ बेहद प्यार भी मिलता रहा है। हालांकि पिछले दिनों कुछ ऐसी खबरें सामने आई, कि इस शो को मुनमुन दत्ता छोड़ रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं है, इस शो से शैलेश लोढ़ा के भी शो को छोड़ने की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन यह बातें भी सिर्फ अफवाह ही निकली। मुनमुन अभी भी इस शो में शामिल है, और दर्शक उन्हें बहुत अधिक पसंद करते हैं। उम्मीद जताई जा रही है, कि मुनमुन इस शो को छोड़कर नहीं जाएंगी।

Read Also:-जिम के बाहर शॉर्ट्स पहने Janhvi Kapoor ने दिखाई अनोखी अदाएं, फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स