Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम आज बच्चा-बच्चा जानता है, स्टंट और कॉमेडी के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, इसके बाद अक्षय आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोई फिल्मी खानदान से नहीं रहे उन्होंने अपना नाम स्वयं मेहनत करके खुद-ब-खुद बनाया है. अक्षय कुमार की उम्र 54 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन वह अपने से आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेसेस सारा अली खान और कृति सेनन के साथ भी फिल्म स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं. हाल ही में मानुषी के साथ अक्षय कुमार खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में वह अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करते दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- वायरल MMS के बाद Shilpi Raj ने शेयर किया ऐसा वीडियो, हैरान हो गया पूरा देश

हाल ही में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्षय कुमार का बहुत छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करने को लेकर तंज कसा है. हाल ही में कपिल शर्मा ने उनके एपिसोड में कहा है.

अक्षय ने माधुरी दीक्षित और आयशा जुल्का के साथ फिल्मों में रोमांस किया, तब मैं स्कूल में था. जब कपिल कॉलेज में थे, तब अक्षय पर्दे पर बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखे. लेटेस्ट फिल्मों के बारे में बोलते हुए कपिल ने कहा, अक्षय ने स्क्रीन पर कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी के साथ भी रोमांस किया जो कि उनके काफी छोटी हैं.

कपिल शर्मा ने हाल ही में अतरंगी रे में अपनी से लगभग 30 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ रोमांस किया है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म पृथ्वीराज योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान की वीरता पर आधारित है. यह फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है. पृथ्वीराज में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी भी हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के अलावा ये 7 एक्ट्रेस कर चुकी हैं किसी और के बॉयफ्रेंड से प्यार, देखिये यहाँ