Aryan Khan: बॉलीवुड के मशहूर किंग खान यानी शाहरुख खान (Aryan Khan) के पास करोड़ों में संपत्ति है कई देशों में लोकप्रिय शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का फैन बेस पूरी दुनिया में है शाहरुख खान (Aryan Khan) अपने परिवार को लेकर काफी पजेसिव रहते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मुद्दा पिछले कुछ दिनों पहले मीडिया में काफी उछल रहा था और सबकी जुबान पर आर्यन खान की जिंदगी के बारे में जानने के लिए कई सवाल थे. आर्यन खान की छवि को ड्रग केस में बेहद नुकसान हुआ है. उसके बाद आर्यन ने एक बयान जारी किया है.

इंडिया टुडे मैगजीन की कवर स्टोरी में संजय सिंह ने आर्यन खान से हुई बातचीत में खुलासा किया कि संजय ने बताया कि मैंने आर्यन खान से कहा कि वह खुले दिमाग से उनसे बात करने के लिए आए हैं और वह अपनी बात या सवालों के जवाब दे सकते हैं. संजय ने आर्यन खान को यह कहकर काफी कम्फर्टेबल कर दिया था. आर्यन खान ने संजय सिंह से पूछा था कि सर, आपने मुझे एक इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकर दिखा दिया है, मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं, यह दिखा दिया है, क्या आपके द्वारा लगाए चार्जेज बेतुके नहीं हैं? उन्हें मेरे पास से कोई ड्रग नहीं मिली, फिर भी उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया. सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी प्रतिष्ठा को भी खराब किया है. मुझे जेल में इतने हफ्ते क्यों रखा जा रहा है, क्या मैं सच में यह डिजर्व करता हूं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी स्कूली शिक्षा लंदन से की है और उन्होंने यूनिवर्सिटी हाउस ऑफ कैलिफ़ोर्निया से मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग में भी डिग्री प्राप्त की है.आर्यन खान ड्रग स्कैंडल के बाद बॉलीवुड में डेब्यू की पूरी तैयारी कर चुके हैं.