Aryan Khan करेंगे विदेशी शराब का व्यापार, दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी AB InBev के साथ कर चुके डील

बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के लाडले Aryan Khan अब विदेशी शराब का व्यापार करने के बारे में विचार कर चुके हैं। जी हां आर्यन ने कारोबारी जगत में अपनी एंट्री लेते हुए दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी AB InBev की इंडियन यूनिट के साथ करार किया है। बता दे कि Corona जैसे बीयर ब्रांड्स का डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग इस कंपनी के द्वारा किया जाता है।

D’yavol वोदका ब्रांड करेंगे लांच

रिपोर्ट के अनुसार 25 वर्षीय आर्यन खान द्वारा अपने बिजनेस पार्टनर्स के साथ मिलकर भारत में प्रीमियम वोदका ब्रांड लांच करने की तैयारियां की जा रही है। इसका ऐलान आर्यन खान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कर चुके हैं। आर्यन के द्वारा लांच किए गए इस वोदका ब्रांड का नाम D’Yavol है, जिसे आर्यन अपने पार्टनर बंटी सिंह और लेडी ब्लॉगोएवा के साथ लांच करते नजर आएंगे।

इंस्टाग्राम पर शेयर कर फोटो किया ऐलान

आर्यन खान द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर D’Yavol कि लोगों के साथ फोटो भी शेयर की है। आर्यन ने दो फोटो शेयर की, जिसमें एक में तो वह अकेले नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी में अपने पार्टनर्स के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ आर्यन ने कैप्शन देते हुए लिखा है।

‘करीब 5 सालों का समय इसके लिए लग चुका है। फाइनली D’Yavol यहां है……’इस पोस्ट पर यूजर्स के द्वारा लगातार कमेंट किया जा रहा है।

‘स्लैब वेंचर’ नामक कंपनी बनाई

रिपोर्ट के अनुसार D’Yavol को लांच करने के लिए ‘Slab Ventures’ नाम से एक कंपनी आर्यन खान, बंटी सिंह और लेडी ब्लागोएवा द्वारा मिलकर बनाई गई। जिसके अंतर्गत इस वोदका ब्रांड को लांच किया जाएगा। Anheuser- Busch InBev (AB InBev) लोकल यूनिट से इसके डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग के लिए साझेदारी की गई है।

कारोबार बढ़ाने का भी प्लान

आर्यन खान के माध्यम से ही इस अल्ट्रा – प्रीमियम वोदका ब्रांड डायवोल (D’Yavol) की लॉन्चिंग के बाद इसे AB InBev से ही बेचा और वितरित किया जाएगा। इसके बाद व्हिस्की और रम जैसी ब्राउन स्पिरिट लॉन्च करने की भी उनकी योजना है। ईटी की रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टनरशिप के अनुसार मार्केट में और भी कई प्रोडक्ट उतारे जाएंगे। आर्यन खान की तरफ से कहा गया, कि 2018 में आर्यन अपने बिजनेस पार्टनर्स से जर्मनी में मिले थे, उसी समय से इस बारे में चर्चाएं शुरू हो गई थी।

Read Also:-Arbazz का गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से हुआ ब्रेकअप, एक्स वाइफ ने पूछने से किया इनकार