Aryan Khan case | Witness said - deal done for 18 crores: report
Aryan Khan case | Witness said - deal done for 18 crores: report

Aryan Khan case: नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की ओर से क्रूज ड्रग्‍स पार्टी केस (Cruise Drugs Party Case) में गिरफ्तार किए गए एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के मामले में नया मोड़ आ गया है.

एनसीबी के गवाह ने इस केस में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. खुद को इस केस से जुड़े शख्‍स केपी गोसावी (KP Gosavi) का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सेल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े और गोसावी पर पैसों की डील के आरोप लगाए हैं.

प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी की ही फोटो आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी. मामले में समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि वह बाद में इसका सटीक जवाब देंगे.

Aryan Khan case | Witness said – deal done for 18 crores: report

प्रभाकर सेल नाम के इस गवाह ने एक हलफनामे में दावा किया है कि उसने केपी गोसावी और किसी सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये की डील की बात सुनी थी. इनमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े को दिए जाने थे. उसने यह भी दावा किया है कि उसने केपी गोसावी से रुपये लेकर सैम डिसूजा तक पहुंचाए थे.

यह भी पढ़ें

प्रभाकर सेल वही शख्‍स है, जिसे एनसीबी ने 6 अक्‍टूबर को जारी की गई प्रेस रिलीज में गवाह के तौर पर बताया था. अब प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि केपी गोसावी लापता है. उसका कहना है कि उसे केपी गोसावी की जान को खतरा होने की आशंका है. इसलिए उसने यह हलफनामा दाखिल किया है.

Aryan Khan case | Witness said – deal done for 18 crores: report

वहीं एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उन्‍होंने यह भी सवाल किया कि अगर पैसों का लेनदेन होता तो कोई भला जेल में क्‍यों होता. सूत्रों ने कहा कि ये सारे आरोप एनसीबी की छवि बिगाड़ने के लिए लगाए जा रहे हैं. ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा लगे हैं. ऐसा कुछ भी कहीं नहीं हुआ है.

अफसरों का यहां तक कहना है कि वे 2 अक्‍टूबर से पहले प्रभाकर सेल को जानते तक नहीं थे. सूत्रों ने कहा कि उसका यह हलफनामा एनडीपीएस कोर्ट पहुंचाया जाएगा. एनसीबी भी वहां अपनी प्रतिक्रिया देगी.