Arshad Warsi: बच्चन पांडे जो कि अक्षय कुमार की फिल्म है उनके साथ काम करने वाले मशहूर एक्टर और कॉमेडियन अरशद वारसी इन दोनों के ऊपर छाए हुए हैं, अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के अलावा अरशद वारसी मुन्ना भाई एमबीबीएस के वफादार साइड के सर्किट और जौली एलएलबी में जोली के नाम से शब्दों में पहचान बना ली है. हाल ही में अरशद वारसी का बच्चन पांडे का प्रमोशन कर रहे थे तब उन्होंने एक सवाल का जवाब दिया यह जाने..

हाल ही में अरशद ने इंडियन एक्सप्रेस के एक बातचीत में अक्षय के साथ काम करने के अनुभव, मुन्नाभाई एमबीबीएस के अपने ‘सर्किट’ के रोल और फिल्म के लिए अपने किरदार के चुनाव पर खुलकर बात की. अरशद ने कहा-‘वो एक अलग सिनेमा था, एक अलग कहानी थी. मैं तो ये मानना चाहूंगा कि मैंने उनके (अक्षय) के साथ कभी काम नहीं किया और ये हमारी पहली फिल्म है. वो फिल्म तो इच्छाधारी नाग- नागिन की कहानी थी.’

अक्षय कुमार को अरशद वारसी बेहद पसंद करते हैं उन्होंने कहा मैं सच में उन्हें पसंद करता हूं मैं उन्हें सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह जानता हूं उनके पास बहुत कुछ है लेकिन फिर भी हमेशा दूसरों को समझते हैं जब आप उनसे मिलते हैं तो आप समझ पाते हैं कि असल में वह कौन है.

इन दिनों बच्चन पांडे को लेकर काफी Buzz बना हुआ है, धमाकेदार गाने और फिल्म के ट्रेलर देखकर या उम्मीद की जा रही है कि फिल्म काफी अच्छी होगी.

Also Read: Pushpa2: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी अल्लू अर्जुन की यह फिल्म, मिल गया इतने करोड़ का ऑफर, आखिर क्या है माजरा?