Bachchan Pandey: बॉलीवुड में इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्मों की बौछार लगी हुई है और लंबे समय बाद सिनेमाघरों की रौनक भी लौट आई है. बीते महीने रिलीज हुई अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्टारर फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई 18 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग 13.25 करोड़ रुपए से हुई थी. दूसरे तीसरे दिन ठीक-ठाक कलेक्शन के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई, बीते दिनों एक इंटरव्यू में पत्रकार ने अरशद वारसी से फिल्म को लेकर चर्चा की जिसमें अरशद वारसी का बयान सुर्खियों पर छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- अमेरिकन एक्ट्रेस Bella Throne ने 3 लाख के सूट के साथ पहनी रिवीलिंग ब्रा, हॉट लुक देख फैंस हुआ हैरान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

जब पत्रकार ने अरशद से कहा क‍ि उनकी फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफ‍िस पर सक्सेस रही तब एक्टर ने मजेदार जवाब दिया. इंड‍ियन एक्सप्रेस से बातचीत में पत्रकार ने बच्चन पांडे को सक्सेसफुल मूवी बताया. इसपर अरशद ने उल्टा पत्रकार को ही कह दिया- ‘झूठ मत बोलो, वो सक्सेस नहीं है.’ उन्होंने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा- ‘वो अच्छी फिल्म थी पर बदक‍िस्मती से ऐसा हो गया, कुछ चीजें काम करती है और कुछ नहीं. मुझे लगता है क‍ि फिल्म बुरे पैच से गुजरी, बहुत सारी चीजें थीं जिसने फिल्म को उतना सफल नहीं बनाया जितना वह बन सकती थी. ये बड़ी फिल्म है, उसे बहुत पैसे बनाने चाह‍िए थे, पर हां नुकसान भी नहीं हुआ उसने अपना बजट कवर कर लिया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

आगे जब अरशद वारसी से पूछा गया कि ओटीटी रिलीज ना मिलने के कारण तो फेल हुआ कामयाब नहीं हो पाई इस पर अरशद ने कहा मुझे नहीं लगता वो ओटीटी के कारण है, मेरे पास दूसरा जवाब है पर मैं नहीं कहूंगा चलो उस बात को नहीं छोड़ते हैं वह अलग स्पेस है.

ये भी पढ़ें- ये TV Actress है प्रेग्नेंट, जालीदार ड्रेस पहनकर दिखाया बेबी बंप, देखिए फोटोस..