Kangana Ranaut: बॉलीवुड कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं, कंगना रनौत अब तक सिंगल है और मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल ने उनके लिए दूल्हा ढूंढने की बात कही है, आखिर क्या है माजरा आइए जाने..

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके ‘धाकड़’ सह-कलाकार अर्जुन रामपाल उनके जैसे ही ‘कॉन्ट्रोवर्शियल’ हैं. कंगना अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं, और प्रमुख हस्तियों के खिलाफ उनकी बार-बार की गई टिप्पणियों के कारण बड़े फिल्म उद्योग से खुद को अलग कर लेती हैं.

कंगना का मानना है कि अर्जुन रामपाल उन्हीं के जैसे हैं और बयान भी उन्हीं की तरह देते रहते हैं. कंगना की तरह उन्हें भी अपने बयानों के चलते आलोचना झेलनी पड़ती हैं.

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में यह कहा कि, यह समाज की कंडीशनिंग है जो अर्जुन को उनकी टिप्पणियों को लेकर कम आलोचना झेलनी पड़ती है, जबकि कंगना के साथ ऐसा नहीं होता. कंगना ने याद करते हुए कहा कि कैसे अर्जुन ने एक ‘प्रमुख फिल्म निर्माता’ को नाक का ट्रिमर प्रस्तुत किया था क्योंकि वह उनके नाक के बालों से घृणा करता था. लेकिन इस सब को प्रेस ने भुला दिया. कंगना ने आगे कहा कि हाल ही नें अर्जुन ने कहा था कि वे बहुत जाते हैं तो सोचते हैं कि उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में की जिन्हें वे भूलना चाहते हैं.