Arjun Kapoor: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर काफी लंबे समय के बाद फिल्मों में नजर आने वाले हैं, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लेडी किलर’ का अनाउंसमेंट किया है, इस फिल्म का ऐलान करते ही एक्टर ने फिल्म का नाम लिखे एक क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की तो जाने-माने एक्टर ने ऐसी बात कह दी कि उनका कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जाने क्या है पूरा मामला..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर इस फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ नजर आएंगे, फिल्म भूमि पेडणेकर के साथ रोमांस करेंगे इस फिल्म नाम लिखे हुए क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘द लेडी किलर के साथ नए सफर की शुरुआत कर रहा हूं. इसकी शूटिंग आज से शुरू हो रही है.’

अर्जुन कपूर ने जैसे ही फिल्म के प्रमोशन के लिए इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट की, अब उन्हें कांग्रेचुलेशन करने लगे, इस बीच विक्रांत मैसी का कमेंट वायरल हो रहा है. एक्टर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘किल इट’.

अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं, बीते लंबे समय से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं और इन दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं. लेकिन अब तक शादी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं प्राप्त हुई है.

टी सीरीज और गुलशन कुमार के बैनर के तले बनी यह फिल्म को शैलेश आर सिंह कृष्ण कुमार और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म का डायरेक्शन अजय बहल कर रहे हैं, अर्जुन कपूर काफी लंबे समय बाद एक फिल्म हमें आ रहे हैं और बहन सोने देखने के लिए काफी बेताब है.