Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों थोड़ा परेशान चल रही है, दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान और मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का शनिवार रात एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद से मुंबई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए उनके अपनों का आना जाना लगा है सोमवार को अर्जुन कपूर करीना कपूर भी मलाइका से मिलने पहुंचे मलाइका अरोड़ा की स्थिति आप ठीक है हालांकि चोट लगी है लेकिन तबीयत नासाज है. अगले दिन रविवार को हॉस्पिटल से मलाइका को छुट्टी दे दी गई, अर्जुन से मलाइका की दूरी बर्दाश्त नहीं हुई, अर्जुन आज एक बार फिर उनका हाल देखने मलाइका के घर पहुंचे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट मुंबई पुणे हाईवे पर हुआ था मलाइका ड्राइवर से वापस लौट रहे थे तब मुंबई पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास यह दुर्घटना हुई, जिसमें कुछ कारें आपस में टकरा गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट की जानकारी जैसे फैंस को होती है काफी परेशान हो जाते हैं और तभी से मलाइका के फैंस उनकी स्पीडी रिकवरी की दुआ कर रहे हैं, सोशल मीडिया में भी मलाइका को जल्दी ठीक होने की दुआएं भेजी जा रही है.

बता दे, मलाइका अरोड़ा अपने से 13 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में चलती रहती है लेकिन अब तक दोनों ने इस बात की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी रचाई थी और कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था फिलहाल मलाइका और अर्जुन के प्यार के चर्चे चारों ओर होते रहते हैं.