फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह, कपिल शर्मा ने खोला राज- The Kapil Sharma Show वायरल Video | Bharat Gossips

फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह, कपिल शर्मा ने खोला राज- The Kapil Sharma Show वायरल Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो The Kapil Sharma Show के सेट पर गोल गप्पे (Gol Gappe Video) खाती दिख रही हैं. अर्चना पूरन सिंह का यह वीडियो पर सुर्खियों में है.

इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पीछे से कॉमेन्ट्री कर रहे हैं. अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके वीडियो को 4 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अर्चना पूरन सिंह के इस वीडियो पर लोग कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

The Kapil Sharma Show

अर्चना पूरन सिंह के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल गप्पे खाने से पहले वो गोल गप्पे वाले से बोलती हैं कि भैया पेमेंट नहीं मिलेगी प्रोडक्शन से ले लेना. क्योंकि वो पेमेंट नहीं देते इसी से काम चलाना पड़ता है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पीछे से कहते हैं कि ये है इनका असली रूप. हम लोग सेट पर कभी-कभी ऐसा प्रबंध करते हैं. ये स्पेशली ब्रेक लेकर यहां आई हैं और गोल गप्पे खा रही हैं. और इनको पता था कि गोल गप्पे वाला आ रहा है, इसलिए अपने बेटे को भी साथ ले आई हैं.

इसे भी पढ़ें : मुसीबत मे ‘Bigg Boss 13’, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

The Kapil Sharma Show

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कपिल शर्मा के ऐसा बोलते ही कहती हैं कि मैं तो बस टेस्ट कर रही थी. कपिल शर्मा भी इस तरह के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

यह कोई पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अर्चना पूरन सिंह के साथ मस्ती की है. इससे पहले भी उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर उनसे मजाक किया था.

इसे भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में सपना ने किया धर्मेंद्र से मजाक – देखें Video

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

HSSC Clerk Answer Key: आंसर-की जारी, आपत्ति 15 अक्‍टूबर तक दर्ज करा सकते हैं

Sat Oct 12 , 2019
HSSC Clerk Answer Key 2019: हरियाणा स्‍टाफ सलेक्‍शन कमीशन ने क्‍लर्क भर्ती परीक्षा (HSSC Clerk Answer Key 2019) के लिए आयोजित की गई लिखित एग्‍जाम की आंसर-की जारी कर दी है. कमीशन ने आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने के लिए भी आवेदन मांगे हैं. उम्‍मीदवारों अगर आंसर-की से संतुष्‍ट नहीं हैं […]
HSSC Clerk Answer Key 2019