Arbazz का गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से हुआ ब्रेकअप, एक्स वाइफ ने पूछने से किया इनकार

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अपनी निजी लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि इस शो के दौरान करण जौहर मलाइका अरोड़ा से उनके एक्स हसबैंड (Arbazz)और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में कुछ सवाल कर बैठते हैं, जिसका मलाइका द्वारा काफी बेतुके ढंग से जवाब दिया गया।

अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर मलाइका ने की बात

मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में जब करण जौहर ने मलाइका से उनके एक्स हस्बैंड अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के ब्रेकअप होने के बारे में सवाल किया और कहा कि क्या आपने इस बारे में अरबाज से कभी बात की, तो इसके जवाब में मलाइका अरोड़ा द्वारा कहा गया कि ‘अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप को लेकर अभी मैं पूरी तरह से श्योर नहीं हो सकी हूं।’

अरबाज से मैं नहीं करती हूं इस तरह के सवाल

मलाइका ने फिर आगे कहा कि अगर वाकई में मैं ‘सच कहूं तो मैं अरबाज से कभी इस टाइप के सवाल पूछती ही नहीं हूं, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसे इस तरह की हरकतें करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं अरबाज से उनकी लाइफ के बारे में कभी कोई सवाल नहीं करती हूं, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि मैं लाइन को बहुत अधिक क्रॉस कर रही हूं। बहुत से ऐसे कपल्स हैं जो तलाक के बाद भी अपने बच्चों के जरिए एक दूसरे की लाइफ के बारे में अपडेट लेते रहते हैं। लेकिन मैं उन कपल्स में से नहीं हूं, मैं इन सब चीजों से काफी दूर रहती हूं।’ यह सब करना मुझे कतई पसंद नहीं है।

हमारे बीच अब अच्छी इक्वेशन है

आगे बात करते हुए करण ने मलाइका अरोड़ा से पूछा, कि अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका उनके साथ कैसे अपने रिलेशनशिप को शेयर करती है। इसके जवाब में मलाइका अरोड़ा द्वारा कहा गया कि हमारे बीच एक अच्छी इक्वेशन मौजूद है, जिसके चलते अब हम दोनों पहले से भी बहुत अच्छे से एक दूसरे के साथ रहते हैं।

मलाइका अरबाज का तलाक हुआ था साल 2017 में

साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा ने शादी रचाई थी, शादी के बाद अरहान नाम का उनका एक बेटा भी है। इस कपल ने शादी के 19 साल बीतने के बाद साल 2017 में तलाक ले लिया। तलाक लेने के बाद भी अक्सर मलाइका और अरबाज को अपने बेटे के साथ स्पॉट करते देखा गया। तलाक के वक्त एलिमनी के तौर पर मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से 15 करोड़ रुपए लिए थे।

तलाक के बाद से जहां मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करते नजर आईं वहीं अरबाज खान को मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करते देखा गया। अरबाज और जॉर्जिया के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती है। अभी हाल ही में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं थी। लेकिन अब तक इस कपल द्वारा इस बात पर खुलकर कोई बातचीत नहीं की गई है।

Read Also:-रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल कर रही हैं अपनी बायोपिक की तैयारी