जुल्फें लहराते हुए अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani की नई तस्वीर हुई वायरल

मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में Georgia Andriani का नाम काफी पॉपुलर हो चुका है। लोगों को इस अभिनेत्री का ग्लैमरस अंदाज बहुत पसंद आता है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं। यह अभिनेत्री मुंबई की गलियों में अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉट हो ही जाती है। जिसके चलते अक्सर सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की तस्वीरें जोरों के साथ वायरल होती रहती है। एक बार फिर से Georgia Andriani मुंबई की गलियों में देखी गई, जहां मीडिया को इस अभिनेत्री ने अपने पोज भी दिए। लोगों को अभिनेत्री की यह तस्वीरें बहुत अधिक पसंद आ रही है।

सिंपल लुक में नजर आई बेहद खूबसूरत

सोमवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट की गई Georgia Andriani द्वारा अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया गया। उन्होंने इस दौरान क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स पेयर अप किया था। जॉर्जिया अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखाई दे रही थी। अपने इस लुक के साथ उन्होंने चश्मा भी लगा रखा था, जिससे उनकी खूबसूरती और भी अधिक निखर रही थी। अपने इस लुक को जॉर्जिया ने सिंपल रखते हुए सिंपल फुटवियर भी पहन रखे थे।

लहराते बालों के साथ लग रही थी बेहद ग्लैमरस

बेहद सुंदर सिंपल लुक में नजर आने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने बालों के साथ खेलते हुए नजर आ रही थी। कई बार तो उन्हें अपने बालों को झटकते हुए भी देखा गया। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लोगों को इस अभिनेत्री का ग्लैमरस लुक बहुत पसंद आता है। अगर उनके करियर की बात करें, तो फिल्मों के अतिरिक्त म्यूजिक वीडियो में भी वह काम कर चुकी हैं।

अरबाज के साथ लिवइन रिलेशनशिप में

अपने करियर से अधिक यह अभिनेत्री अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रही है। अरबाज खान के साथ जार्जिया का रिलेशनशिप में रहना उन्हें बहुत अधिक पापुलैरिटी दिला चुका है। बताया जाता है कि अरबाज खान के साथ यह अभिनेत्री लिवइन रिलेशनशिप में काफी समय से रह रही है। कभी भी अरबाज खान ने जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी करने की सहमति नहीं की है। बल्कि मलाइका अरोड़ा से अपनी 18 साल लंबी शादी खत्म करने के बाद अब अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में आ चुके हैं।

Read Also:-Urfi ने दिया टॉपलेस होकर बेहद बोल्ड लुक, देखे फोटोज़

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *