Arbaaz Khan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा की उम्र 40 के पार हो चुकी है लेकिन एक्ट्रेस आज भी 25 साल की उम्र की एक्ट्रेस को टक्कर देती है मलाइका देखने में इतनी फिट और सेक्सी है कि हर कोई उन्हें देखकर उनकी खूबसूरती का कायल हो जाता है, मलाइका की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं मलाइका की ना सिर्फ तस्वीरें चर्चित रहती है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि शादी के कई साल बाद एक्ट्रेस और पति अरबाज खान से मलाइका का तलाक हो गया और इसके बाद मलाइका ने बेहद छोटी उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर से अफेयर शुरू कर दिया इस बीच आवाज में मलाइका को लेकर कोई बयान नहीं दिया उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा लेकिन हाल ही में और बाद में अपने और मलाइका के रिलेशन को लेकर एक बयान दिया है.

अरबाज खान ने में मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया, ‘मेरे बेटे अरहान खान के लिए ये सख्त कदम था। मुझे लगता है कि मुश्किल समय को ठीक करने के लिए मेरा मलाइका से अलग होना बहुत जरूरी हो गया था। मैं हमेशा अपने बेटे के लिए तैयार हूं। मलाइका के पास मेरे बेटे की कस्टडी है और मैंने अपने बेटे की कस्टडी के लिए कभी लड़ाई नहीं लड़ी, क्योंकि मेरा मानना है कि बेटे का पालन-पोषण एक मां ही अच्छे से कर सकती है। मैं अपने बेटे की समझदारी पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर रहा हूं।’

इसके अलावा अरबाज से जब पूछा जाता है कि क्या आपको बैठे हो इस बारे में बताना मुश्किल लगा था तब अरबाज कहते हैं, ‘मेरा बेटा उस समय 12 साल का था। उसे इस बारे में पूरी समझ थी। उसे पता था कि ये सब क्या हो रहा है? उसके लिए ये सब हैरान कर देने वाला बिल्कुल नहीं था। कहते हैं न कि बच्चों को पहले ही सब पता चल जाता है तो बस ऐसा ही था।’

अरबाज ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया मुझे मलाइका से कोई शिकायत नहीं है. वह अपनी जिंदगी में खुश है. बता दे मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों की शादी की खबरें भी आए दिन मीडिया में चलती रहती हैं.