Rakhi Sawant: बॉलीवुड की दुनिया में रिश्ते बनना और रिश्ते टूटना बहुत आम बात है इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि यहां लव अफेयर्स और ब्रेकअप आम बात है. बॉलीवुड इंडस्ट्री कि कुछ ऐसी लव स्टोरी हम आपको सुनाने जा रहे हैं जिन्होंने प्यार की तलाश के चक्कर में किसी दूसरे के बॉयफ्रेंड पर डोरे डाल ले लिए हैं. इन अदाकाराओं की वजह से टीवी के कई कपल्स के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. इस लिस्ट में रुपल त्यागी, अंकिता भार्गव, राखी सावंत, कश्मीरा शाह और सृष्टि रोड़े जैसी हसीनाओं का नाम शामिल है, जानें पूरा मामला..

बॉलीवुड की इंटरटेनमेंट क्वीन और मशहूर डांसर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. राखी सावंत ड्रामा क्वीन कही जाती है टीवी के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन मैं राखी ने अपने पति रितेश के साथ एंट्री ली थी और सबको उस दौरान काफी हैरानी हुई थी कि राखी की शादी हो गई और उन्होंने यह बात सीक्रेट रखी थी लेकिन उसके बाद यह जानकारी सबको लग गई राखी अपने पति रितेश के साथ खेलती नजर आई और शो के खत्म होने के बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. हाल ही में राखी सावंत ने एक और बॉयफ्रेंड बनाया है, आदिल खान दुर्रानी बीते 4 साल से इस लड़की को डेट कर रहे हैं। ये बात जानकर राखी सावंत चौंक गईं.

ये भी पढ़ें- Dipika Chikhlia: रामायण की सीता ने पहना मिनी स्कर्ट, वायरल तस्वीरें देख भड़के लोग

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने कुछ सालों पहले एक्ट्रेस मुस्कान अरोड़ा का बॉयफ्रेंड चुराया था. बिग बॉस के घर में सृष्टि रोड़े, रोहित सुचांति के काफी करीब चली गई थीं.

करण मेहरा ने टीवी एक्ट्रेस हिमांशी पराशर के साथ एक्ट्रामैरिटल अफेयर शुरू कर दिया था, जिसकी वजह से निशा रावल ने उनके पति को छोड़ दिया था.

बेनफ्शा सूनावाला ने बिग बॉस 11 के घर में प्रियांक शर्मा से करीबियां बना ली थी, बेनफ्शा सूनावाला की वजह से दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा हमेशा के लिए अलग हो गए.

सीरियल सपने सुहाने लड़कपन के सेट पर रुपल त्यागी टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट करने लगी थीं लेकिन जब अंकित पहले से ही रिलेशनशिप में थे. अदा खान को ये बात पता चली तब उन्होंने उसे छोड़ दिया.

कश्मीरा शाह से पहले कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता को डेट कर रहे थे. लेकिन जब उनकी एंट्री हुई तब उन्होंने एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप कर लिया।

टीवी एक्टर करण पटेल और काम्या पंजाबी एक सीरियस रिलेशनशिप में थे, दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन जैसे ही उनकी ज़िंदगी में अंकिता भार्गव आई, अंकिता भार्गव ने काम्या पंजाबी से उनका प्यार छीन लिया।

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने बेबी बम्प की तस्वीर की शेयर, लेकिन बैकग्राउंड में दिख गया कुछ ऐसा