Sanjay Dutt: सिनेमा प्रेमियों के दिलों में इन दिनों kgf2 का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है, बीते लंबे समय से इस फिल्म के आने का इंतजार किया जा रहा था और जैसा कि हम सब जानते हैं यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है जिसके लिए पहले से ही एडवांस में बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी रिलीज होने के पहले ही फिल्मों की टिकट बिकना शुरू हो गई थी और उनकी एडवांस बुकिंग फैंस ने कर दी है. फिल्म में मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म की भूमिका निभाई है. संजय दत्त की भूमिका निभाने में माहिर है, संजय दत्त (Sanjay Dutt) के हर किरदार को बहुत पसंद किया जाता है लेकिन सबसे ज्यादा संजय दत्त यानी हमारे संजू बाबा (Sanjay Dutt) बड़े पर्दे पर नेगेटिव रोल निभाकर चर्चा में आए हैं क्या आप जानते हैं इससे पहले भी खलनायक बन संजय दत्त कई बार महफिल लूट चुके हैं.

हम आपको बताने जा रहे हैं संजय दत्त के नेगेटिव रोल्स के बारे में से संजय दत्त को बेहद पापुलैरिटी मिली. खलनायक फिल्म का नाम आज हर कोई जानता है फिल्म में निगेटिव कैरेक्टर निभाकर संजय दत्त ने फिल्म को पॉपुलर बना दिया था.

मुसाफिर फिल्म में संजय दत्त की भूमिका को खूब पसंद किया गया उनके एक्टिंग और लुक्स की चारों ओर चर्चा हुई.

बॉलीवुड की सुपर डुपर हिट फिल्मों में से एक फिल्म वास्तव द रियलिटी में संजय दत्त के डायलॉग और उनके लोग को इतना पसंद किया गया कि यह फिल्म आज भी लोगों के जेहन में है.

संजय दत्त ने मूसा भाई नाम के विलेन का रोल अदा किया था हम बात कर रहे हैं फिल्म प्लान की जिसमें उनके साथ रिया सेन, समीरा रेड्डी, महेश मांजरेकर नजर आए फिल्म ज्यादा नहीं चली लेकिन उनके किरदार को खूब पसंद किया गया.

जब बात सुपर डुपर हिट फिल्म और संजय दत्त के किरदार की हो रही है तो फिल्म अग्निपथ को कैसे भुला जा सकता है अग्निपथ में संजय दत्त ने इतना शानदार रोल निभाया के फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई.

हालिया रिलीज हुई फिल्म पानीपत में अहमद शाह अब्दाली के रोल में लोगों को खूब एंटरटेन को भी काफी सराहना मिली.

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 song Sulthan out फिल्म रिलीज से एक दिन पहले, देखे