Anushka Sharma: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दोस्ती के किस्से हम सब ने सुन रखे हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी वांडिंग देखने को मिलती है और दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं. वह चाहे ऑफ स्क्रीन मस्ती हो या ऑन स्क्रीन लेकिन हम आपको एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं. जब रणवीर को अनुष्का ने थप्पड़ मार दिया था फिर हुआ था कुछ ऐसा…

रणवीर और अनुष्का ने ए दिल है मुश्किल और बॉम्बे वेलवेट फिल्मों में साथ में काम किया है लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म ए दिल है मुश्किल के सेट पर रणवीर अनुष्का से नाराज हो गए थे. दरअसल एक सिम को परफेक्ट बनाने के लिए अनुष्का को रणबीर को थप्पड़ मारना था लेकिन उन्होंने कुछ ज्यादा ही थप्पड़ सच में मार दिए थे जिससे रणबीर (Ranbir) उनसे अपसेट हो गए थे. वीडियो में गुस्से में रणबीर अनुष्का से कहते हैं-मैंने तुम्हें कहा था ऐसा मत करो, ये मजाक नहीं है. तब अनुष्का उनसे कहती हैं-क्या मैंने ऐसा जान बूझकर किया? क्या तुम सच में नाराज हो? फेस पर टिश्यू लगाते हुए रणबीर कहते हैं-हां बिलकुल, तुम जोर से मार रही थीं.

एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा था, आप जानते होंगे कि सीन कैसे शूट होते हैं? पहले आप एक एक्टर को शूट करते हैं और फिर दूसरे एक्टर को. मैंने उन्हें मारा. सीन बहुत लंबा था. जब मेरे सीन की शूटिंग हुई तो कहा गया रियल में नहीं मारना लेकिन मैं सीन में खो गई और सच में थप्पड़ मार दिए. मेरे साथ ये बहुत होता है कि मैं सीन में खो जाती हूं.