Anushka Sharma: बॉलीवुड में धमाकेदार फिल्मों से अपनी जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आए दिन सुर्खियों पर छाई रहती है. वैसे तो अनुष्का अब मां बन चुकी है, लेकिन उनके लुक को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि आखिर अनुष्का इतनी यंग मॉम कैसे हैं, अनुष्का शर्मा ने मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाई. शादी के लंबे समय के बाद अनुष्का बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है. चकदा एक्सप्रेस भारतीय क्रिकेटर झुलन गोस्वामी की बायोपिक है. अनुष्का क्रिकेटर के किरदार में नजर आने वाली हैं. मुंबई में फिल्म का शूट पूरा करने के बाद अनुष्का और क्रू अगले महीने यूके रवाना होने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया- ये सच्चाई है कि महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए इस दुनिया में ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. झूलन गोस्वामी का जीवन इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने अपनी नियति खुद गढ़ी, और हर इंच सुर्खियों और पहचान के लिए संघर्ष किया। मुझे उम्मीद है कि मैं स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर पाऊंगा. अनुष्का ने आगे कहा- ऐसा महसूस हो रहा है कि ये दोबारा मेरी पहली फिल्म है. दुर्भाग्यवश महामारी की वजह से फिल्मों में वापसी से मैं दूर रही.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी जो 2008 में रिलीज हुई. यानि वो लगभग 13-14 सालों से लगातार काम कर रही हैं. अनुष्का शर्मा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Virat-Anushka) को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है.