Anushka Sharma got into trouble due to Paatal Lok
Anushka Sharma got into trouble due to Paatal Lok

Paatal Lok: रिपोर्ट में गोरखाओं पर टिप्पणी को लेकर दर्ज शिकायत के बाद अनुष्का शर्मा मुश्किल में. अनुष्का शर्मा की पाताल लोक को प्रशंसकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है, क्योंकि इसकी रिलीज के बाद कई मिर्ज़ापुर और स्केयर्ड गेम्स के साथ तुलना की गई। हालांकि, अभिनेत्री को वेब श्रृंखला पर कुछ मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि एक गोरखा समुदाय ने वेब श्रृंखला में समुदाय के सदस्यों पर की गई टिप्पणी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, एनडीटीवी ने बताया।

ये भी पढ़ें: ईद उल फितर 2020: भारत में कब मनाई जाएगी ईद

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ एसोसिएशन ने अनुष्का के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जो पाताल लोक में समुदाय के खिलाफ किए गए कथित “सेक्सिस्ट स्लर” को लेकर वेब सीरीज़ के निर्माता हैं।

भारतीय गोरखा युवा परिषद (BhaGoYuP), भारतीय गोरखा परिषद की युवा शाखा ने भी एक याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि एक महिला चरित्र के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का इस्तेमाल किया गया है। समूहों का दावा है कि क्लिप “समुदाय के खिलाफ नस्लवाद को सामान्य करता है”।

“इस तरह की रूढ़िवादिता न केवल समुदाय को पूरी तरह से बदनाम करती है बल्कि लोगों के लिए एक मानक प्रथा के रूप में इस तरह के नस्लवाद को सामान्य बनाती है। यह एक निश्चित समुदाय के बारे में लोगों के बीच एक विकृत छवि स्थापित करता है, जिसका खामियाजा वहां रहने वाले लोगों को भुगतना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: TikTok Star फैसल शेख उर्फ ​​मि. फैसू फिर से मुसीबत में…!!

”भूसवाईयूपी के अध्यक्ष नंदा किरती दीवान ने एनडीटीवी के हवाले से कहा पाताल लोक अपराध थ्रिलर है जिसका प्रीमियर अमेजन प्राइम पर किया गया है। यह अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित और प्रोसित रॉय और अविनाश अरुण द्वारा निर्देशित है। श्रृंखला – जिसमें जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज काबी, स्वस्तिका मुखर्जी, ईशाक सिंह और अभिषेक बैनर्जी शामिल हैं – एक मोहभंग पुलिस वाले के बारे में है जो एक हत्या के प्रयास के मामले को भुला देता है।
इस श्रृंखला को प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया है और कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी श्रृंखला की प्रशंसा की है।