Anupamaa: फैंस का इंतजार खत्म हुआ है और वह दिन आ गया जब छोटे पर्दे के सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले सब के फेवरेट सीरियल अनुपमा का प्रीक्वल अनुपमा नमस्ते अमेरिका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे गया, ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ का पहला एपिसोड हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया गया है. अनुपमा नमस्ते अमेरिका में अनुपमा का अंदाज देखकर फैंस बेताब हो गए और उनका उत्साह देखते ही बन रहा है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन Namrata Malla ने फिर लगाया बोल्डनेस तड़का, बिकिनी की तस्वीरें हुई वायरल

अनुपमा नमस्ते अमेरिका मैं अनुपमा का जो अंदाज देखने को मिल रहा है. वह किसी ने सोचा भी नहीं था, वहीं वनराज, बा और मोटी बा ने फैंस का दिल जीत लिया है. अब दर्शक बेताब हो रहे हैं यह जानने के लिए कि अनुपमा की 17 साल पुरानी कहानी में क्या होने वाला है. फैंस सोशल मीडिया पर लगातार ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

अनुपमा नमस्ते अमेरिका मैं फैंस से मिल रहे लगातार प्यार पर एक फैन ने लिखा, ‘रुपाली गांगुली के शो ने तो मेरा दिन ही बना दिया है. एक दूसरे फैन ने लिखा, हो सकता है कि लोगों को अनुपमा का ये अंदाज पसंद न आए.

टीवी शो अनुपमा इन दिनों लोगों के दिलों पर छाया हुआ है. इस बीच इस शो का प्रीक्वल भी आ गया है, जिसे फैंस अपना खूब प्यार दे रहे हैं. इस प्रीक्वल में अनुपमा की शादी के बाद का जीवन दिखाया गया है. जब उसके बच्चे छोटे होते हैं और सपने बड़े.  ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ के पहले एपिसोड में आपने देखा, शादी के बाद अनुपमा अमेरिका जाने के सपने बुनती है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने Lock Upp शो में गाया गाना, कंगाना रनौत की छूट गई हंसी