Untitled 1 Recovered Recovered 10 Anjali Arora Viral MMS Video: अंजली अरोड़ा ने MMS वीडियो लीक होने पर तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है लड़का

Anjali Arora Viral MMS Video: काफी कम उम्र में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपनी अदाओं से वो एक से बढ़कर एक हसीनाओं को मात देती रहती हैं. , इंटरनेट सेंसेशन बनी बैठी अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती देखने लायक है फिर देखने में इतनी सुंदर लगती हैं कि उन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है, अंजलि अरोड़ा को मिलियंस में लोग फॉलो करते हैं उनकी तस्वीरों और वीडियोस पर जमकर लाइक और कमेंट आते हैं और फैंस उनके सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर खूब प्यार बरसाते हैं.

अंजलि अरोड़ा ने वायरल mms पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, दरअसल, सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ है. वीडियो में जो लड़की है उसे अंजली अरोड़ा बताया जा रहा है. इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया. हालांकि, अब अंजली अरोड़ा ने इस एमएमएस पर अपनी सफाई पेश की है. अंजली हाल ही में अंजली ने सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में कहा- ‘वो इस वायरल वीडियो में नहीं हैं. नहीं पता लोग क्यों ऐसी बात फैला रहे हैं’. अंजली ने आगे कहा- ‘लोग मेरा फोटो और नाम लगाकर पता नहीं ये क्यों कर रहे हैं. इन्होंने ही तो मुझे बनाया है. ये सब वीडियो मेरा परिवार भी देखता है.’

आगे एक्ट्रेस ने बताया- ‘मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे क्यों फैलाया जा रहा है. ये लोग केवल व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं कि ये मेरा एमएमएस है. मेरा भी परिवार है. मेरी बहन-भाई भी सब देखते हैं. अगर किसी को बदनाम भी करना हो तो ऐसे मत करो’.

अंजली ने आगे कहा- ‘लॉकअप के बाद से ही ये सब फैल रहा है. मेरे माता-पिता ने इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. इस बारे में मुझसे उन्होंने पूछा तक नहीं. मगर फिर से ये सब शुरू हो गया. मैंने क्या बिगाड़ा है आप लोगों का. लोग इस तरह का काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि किसी के परिवार पर क्या असर पड़ेगा. ये सब झेलने के लिए मैं बिल्कुल तैयार नहीं हूं’.