anjali 2 1660218136 Anjali Arora ने दिया बयान, पब्लिक फिगर होने की वजह से चुकानी पड़ती है यह कीमत

Anjali Arora: काफी कम उम्र में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपनी अदाओं से वो एक से बढ़कर एक हसीनाओं को मात देती रहती हैं. , इंटरनेट सेंसेशन बनी बैठी अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती देखने लायक है फिर देखने में इतनी सुंदर लगती हैं कि उन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है, अंजलि अरोड़ा को मिलियंस में लोग फॉलो करते हैं उनकी तस्वीरों और वीडियोस पर जमकर लाइक और कमेंट आते हैं और फैंस उनके सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर खूब प्यार बरसाते हैं. कुछ समय पहले अंजलि का एक एमएमएस लीक हुआ था जिसके एक्ट्रेस काफी परेशान हुई हाल ही में अंजलि ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोड़ा ने कहा है- “सच कहूं तो मैं निगेटिव कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती. दर्शकों के रूप में उन्हें वह बोलने का अधिकार है जो वे महसूस करते हैं और एक बार जब आप मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको इसके लिए तैयार रहना होगा. उन्हें आपको पसंद और नापसंद करने का अधिकार है. निगेटिव कमेंट्स के लिए बस मजबूत होने की जरूरत है और इस पर किसी भी ध्यान नहीं देना चाहिए.”

आगे अंजलि ने बताया- “यह सभी के साथ होता है, क्योंकि उन्हें आपकी आलोचना करने और यहां तक कि आपके बारे में अच्छी बातें लिखने का अधिकार है. वे ट्रोलर्स की तरह ही हैं. कुछ लोग आपके काम की सराहना करेंगे, कुछ नहीं करेंगे और एक पब्लिक फिगर होने के चलते आपको यह छोटी सी कीमत चुकानी पड़ती है.”