Munawar Faruqui: इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) चर्चा में छाया हुआ है. देश के हर मुद्दे पर बेबाक अंदाज़ में राय रखने वाली कंगना आये दिन शो में किसी न किसी कंस्टेस्टेन्ट को लताड़ती नज़र आती है. जहां एक तरह शो में लड़ाई झगड़ा देखने को मिलता है, इस बीच शो में दो दिल मिल रहे हैं. हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और टिकटोक से लोगों के दिलों तक पहुंचने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की. दोनों के दिलों में प्यार के फूल खिलने लगे हैं. अंजिल ने तो मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

शो के प्रोमो वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को साफ़ तौर पर देखने को मिल रही हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंजलि (Anjali Arora) और मुनव्वर (Munawar Faruqui) अपने-अपने बेड पर लेटकर बातें करते हुए दिख रहे हैं. अंजलि, मुनव्वर से पूछती हैं कि क्या शो के बाद वह दिल्ली आएंगे? इसके जवाब में वह कहते है, दिल्ली क्यों आना है? इसके बाद अंजलि कहती हैं कि परेशान हो गया ना तू. अंजलि की इस बात पर मुनव्वर कहते हैं कि मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं. कुछ देर तक दोनों के बीच ऐसी बातें चलती रहती हैं और फिर अंजलि धीरे से मुनव्वर को ‘आई लव यू’ बोल देती हैं, जिसे सुनकर वह शरमा जाते हैं.

दोनों की दोस्ती अब प्यार में बदलने लगी है. इस प्रोमो वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा. यह सो जब से प्रसारित होना शुरू हुआ है तब से सुर्खियों में बना हुआ है और वह भी क्यों ना क्योंकि शो (Lock Upp) में जबरदस्त लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं (Lock Upp) कंटेस्टेंट के बीच आए दिन कहासुनी होती दिखती है.

ये भी पढ़ें-  Sunny Leone के साथ हुआ था खतरनाक हादसा, बिकिनी पहन करतब दिखाना पड़ गया था भारी