बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने हंसमुख स्वभाव से सबका दिल जीत लेते हैं, अनिल कपूर अपने काम और लुक्स को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते है, झक्कास एक्टर अनिल कपूर की दो बेटियां है सोनम कपूर, रिया कपूर (Rhea Kapoor)। सोनम कपूर की बोल्डनेस और फैशन सेंस के चर्चे पूरे बॉलीवुड में रहते हैं, सोनम की हॉट फोटोस आये दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं, हाल ही में अनिल कपूर की छोटी बेटी को (Rhea Kapoor) लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है, आइये जाने क्या है वह किस्सा।

बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) बीते दिनों ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. अपने पति करण बोलानी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो अपने हसबैंड के साथ प्राइवेट मूमेंट शेयर करती नज़र आ रही हैं. जिसकी वजह उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

रिया ने क्रिसमस पर कुछ फोटोज शेयर की थी, तस्वीरें देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये क्रिसमस सेलिब्रेशन की,वहीं आखिरी तस्वीर में रिया अपने हबी करण के साथ लिप लॉक किए नज़र आ रही हैं..

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रिया (Rhea Kapoor) को उनकी तस्वीरों या बयानों के चलते ट्रोल होना पड़ा हो, रिया बीते दिनों ही सुर्खियों में छाई हुईं थी, रिया ने करवाचौथ को लेकर बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो करवाचौथ जैसे व्रत में विश्वास नहीं रखती हैं, क्योंकि इस व्रत में चांद की पूजा की जाती है.

रिया फोटोज में अपनी बहिन सोनम कपूर को खासी टक्कर देती हैं, उनकी तसवीरें भी इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं.