Anil Kapoor : कभी बूढ़े न होने वाले बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर अपनी फिटनेस और मजाकिया स्वाभाव के लिए जाने जाते है, बॉलीवुड के झकास एक्टर (Anil Kapoor) अनिल कपूर का एक बयान सुर्ख़ियों में चल रहा है, उन्होंने कहा कि वे एक एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं कि उनके लिए वह अपनी वाइफ को भी छोड़ सकते हैं.

बताया अपनी जवानी का राज़

एक इंटरव्यू में जब अरबाज खान ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) से पूछा कि आखिर उनकी जवानी का राज क्या है. अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है भगवान ने हमें जो जिंदगी दी है उसे एन्जॉय करना चाहिए. भगवान की दया है कि उनके आशीवार्द से जिंदगी सही से गुजर रही है. आप सभी के पास 24 घंटे होते हैं उनमें कम से कम 1 घंटा तो आप अपने लिए निकाल ही सकते हैं.

कौन हैं वह एक्ट्रेस

इस बात का खुलासा अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था. जब करण ने अनिल से पूछा एक महिला का नाम बताएं जिनके लिए वो अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं. इस पर अनिल ने मजाक में कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया.


अनिल कपूर (Anil Kapoor) के ऊपर मर मिटने की बात को हो गई लेकिन क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस ऐसी है जिनपर अनिल कपूर जान छिड़कते हैं. उनकी दीवानगी इस कदर है कि वे उनके लिए अपनी पत्नी को तलाक भी दे सकते हैं. वो अभिनेत्री हैं कंगना रनौत.

बात अगर अभिनेत्री कंगना रनौत की की जाए तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बात करें तो इस मामले में उनका कोई रिएक्शन नहीं आया है. हमेशा जवान दिखने वाले अनिल कपूर सबके चहेते हैं, इनडस्ट्री के अलावा बाहर की दुनिया में भी फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते हैं.