b1842865b32bc9b729411df8419becad original Angoori Bhabhi ने पहली बार किया था इतने रुपयों में काम, अब बन गयी हैं करोड़ों की मालकिन

Angoori Bhabhi: छोटे पर्दे के सबसे मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है बीते कई सालों से हमें गुदगुदा रहा है, शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है, फैंस को यह शो इतना पसंद आता है कि रिपीट टेलीकास्ट पर भी खूब टीआरपी आती है, शो में अलग-अलग किरदार अपने अदाकारी से हम सबको खूब हंसाते हैं, शो में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभा रही मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Angoori Bhabhi) जब भी पर्दे पर आती है तब अपने किरदार में पूरी जान डाल देती हैं, ठीक वैसे ही जब अंगूरी भाभी सोशल मीडिया पर आती है तो फैंस के दिलों की धड़कन ए तेज कर देती है जी हां हम आपको अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) की नेट वर्थ बताने जा रहे हैं जो अभी चर्चा का विषय बनी हुई है..

एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए शुभांगी (Shubhangi) ने कहा था कि झुमकों से बहुत ही ज्यादा प्यार है उन्हें, ऐसे में करीब 600 झुमके हैं उनके पास. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंगूरी भाभी के कैरेक्टर के लिए शुभांगी अत्रे को 40 से 50 हजार रुपए एक एपिसोड के लिए फीस मिलती है. लेकिन ये बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि जब शुभांगी 12वीं में पढ़ रही थीं, तभी से काम करने लगी थीं. अगर शुभांगी की पहली सैलरी की बात करें तो 300 रुपए थी. साल 2000 में शुभांगी अत्रे की शादी हो गई थी, उस वक्त उनकी उम्र महज 19 साल थी.

आगे एक्ट्रेस ने बताया- कि उनके पति एक एडवर्टाइजिंग कंपनी में काम किया करते थे. ऐसे में उनकी कंपनी के लिए मैंने एक एड शूट किया. उस दौरान मेरे फोटोग्राफर ने कहा कि आप टीवी सीरियल और फिल्मों में हाथ आजमा कर देखो. शुभांगी ने आगे कहा कि बेटी को जन्म देने के बाद मैंने एक्टिंग करना शुरू किया था.

शुभांगी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव होती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी इंस्टाग्राम पर खूब तगड़ी है, शो में सीधी सादी साड़ी पहनकर भाभी बनी अंगूरी भाभी असल जिंदगी में बेहद हॉट और बोल्ड है, अंगूरी भाभी का इंस्टाग्राम भी उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका शानदार अवतार देखने को मिल रहा है