Ananya Pandey: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्य पांडे नए नवेले डैशिंग एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रिलेशनशिप में है. हाल ही में दोनों ने फिल्म गहराइयां में साथ में काम किया था. अब एक बार फिर सिद्धांत और अनन्या जोया अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां में साथ नजर आने वाले हैं और आने वाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है अनन्या ने हाल ही में फिल्म के सेट से मस्ती करते हुए एक फोटो शेयर की थी, अनन्य पांडे ने सिद्धांत के साथ रिलेशनशिप पर बयान देते हुए कहा है कि मैं और सिड बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं हम दोनों को टॉम एंड जैरी कहती हूं क्योंकि हम दोनों बहुत लड़ते हैं लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं. वो एक शानदार एक्टर हैं. मैं उसने बहुत सारी चीजें सीख सकती हूं.

Watch: Siddhant Chaturvedi Lends Jacket To 'Cold' Ananya Pandey

अनन्या ने आगे बताया कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं जिससे हमें सीन्स में केमिस्ट्री में मदद मिलती है. मैं उनके साथ एक और फिल्म कर रही हूं. फिलहाल दोनों खो गए हम कहां फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. फनी फेस बनाती हो अनन्या ने अपने को-स्टार के साथ फोटो शेयर की है.

Siddhant Chaturvedi's reply to Ananya Panday's take on nepotism has gone  viral | Entertainment News,The Indian Express

इससे पहले दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज फिल्म गहराइयों में नजर आए थे फिल्म में अनन्या और सिद्धांत के साथ दीपिका पादुकोण और धैर्य कारवां भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखे थे, फिल्म को कुछ खास अच्छा रिस्पांस नहीं मिला लेकिन अनन्या पांडे की एक्टिंग की चौतरफा तारीफ हुई.