फैशन के चलते भरी महफिल में Ananya Pandey हुई Oops Moment का शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री Ananya Pandey को भला आज के समय में कौन नहीं जानता होगा। यह अभिनेत्री किसी पहचान की मोहताज नहीं है, बल्कि अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने बोल्ड लुक्स के चलते सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही है। इन दिनों अनन्या पांडे एक बार फिर से अपने नए लुक को लेकर होते हुए सुर्खियों में छाई हुई है। अभी हाल ही में ITA अवॉर्ड फंक्शन में यह अभिनेत्री एक हॉट और बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अनन्या का लुक काफी स्टाइलिश और सिजलिंग प्रतीत हो रहा था, लेकिन इस अभिनेत्री को इतनी अधिक इस भरी महफिल में इतनी अधिक हॉट और सेक्सी ड्रेस पहनना काफी महंगा साबित हुआ। जब कैमरे के सामने अभिनेत्री अनन्या पांडे अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लांट करने पहुंचती है। तो यह अभिनेत्री Oops Moment का शिकार हो जाती है।

भरी महफिल में हुई Oops Moment का शिकार

अपने इस नए लुक को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे तारीफें बटोरने से अधिक जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होती नजर आ रही है। बीती रात यह एक्ट्रेस ITA अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची, जिसमें कि इस अभिनेत्री ने रेड कलर के सेक्सी टॉप के साथ पिंक कलर की हाई स्लिप स्कर्ट पहनी थी। जब कैमरे के सामने अनन्या अपना बोर्ड लुक दिखाने पहुंचती है, उसी समय अचानक उनके टॉप के स्ट्रैप अपनी जगह से थोड़ा नीचे खिसक जाते हैं। अचानक उनकी स्टाइलिस्ट दौड़ती दौड़ती आती है, और कैमरे के सामने ही इस अभिनेत्री के टॉप को ठीक करने लगी।

अनन्या की यह ड्रेस भरी महफिल में कुछ ऐसा धोखा दे गई, कि उसके बाद अनन्या को पूरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अनन्या पांडे को लेकर नेटीजंस ने तो अनन्या पर उर्फी जावेद के डिजाइन कॉपी करने तक का आरोप लगा दिया। वही कुछ लोग अनन्या को परफेक्ट टोन्ड बॉडी के लिए भी ट्रोलिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

Read Also:-शादी के 10 साल बाद यह Actrees बनने जा रही मां, वायरल वीडियो