Untitled 1 Recovered Recovered 25 Ananya Pandey हुई Oops Moment का शिकार, देवरकोंडा ने ऐसे बचाई लाज

Ananya Pandey: बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना चुकी है, साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  की फिल्म ‘लाइगर’ हाल ही में रिलीज हुई है. कऱण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज हुई है. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पूरे देश में अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन किया. हाल ही में अनन्या पांडेय की फोटोज आपको बताने जा रहे हैं. जिसकी हर कोई बात कर रहा है. एक्ट्रेस जिसमे ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नज़र आ रही है. आइये जाने पूरा मामला।

जब अनन्या पांडे हुई उप्स मोमेंट का शिकार

av Ananya Pandey हुई Oops Moment का शिकार, देवरकोंडा ने ऐसे बचाई लाज

लाइगर के ही इसी प्रमोशनल इवेंट के दौरान स्टेज पर बातचीत करते हुए अनन्या एक बार फिर एम्बैरेसमेंट का शिकार होने वाली थी. लाइगर विजय के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में थी, उस समय उन्होंने थाई स्लिट ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें विजय ने सावधानी से एक्ट्रेस की चेयर अपनी ओर मोड़ते हुए अदाकारा को ऊप्स मूमेंट से बचा लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए अनन्या लखनऊ पहुंची थी, जहाँ से उन्होंने फोटोज शेयर की. अनन्या पांडे ने लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था. साथ में अनन्या ने जूती डाली थीं, जो उनके लुक को बिल्कुल ट्रेडिशनल बना रही थी. अनन्या पांडे का लुक उनके फैंस का खूब पसंद आया. इससे पहले अनन्या पांडे दिल्ली में थीं, जहां पर उन्होंने फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने के साथ-साथ बंगला साहब गुरुद्वारा में माथा भी टेका था.