Saif Ali Khan: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले मशहूर ऐक्टर सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहे एक समय ऐसा था जब सैफ अली खान का नाम बहुत सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, उन्हीं में से एक थी 90 के दशक की मशहूर सुपर हिट एक्ट्रेस अमृता सिंह, सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी रचाई लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और उनके तलाक की असल वजह आज भी एक सवाल बना हुआ है. कहने को तो सैफ अली खान और अमृता सिंह को अलग हुए काफी साल हो चुके हैं लेकिन जब भी बॉलीवुड में किसी लव स्टोरी की बात आती है तो सैफ अली और अमृता की लव स्टोरी सबसे पहले याद आती है. लेकिन दोनों की शादी नहीं टिक सकी, फिर जिंदगी में एक दौर ऐसा आया जब दोनो के बीच प्यार की जगह बहस ने ले ली और देखते ही देखते बहस कब बड़ी लड़ाईयों में बदल गई इन्हें पता ही नहीं चला. खासतौर से इब्राहिम अली खान के जन्म के बाद.

इसके बाद दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई. उस वक्त अमृता मानो हंसना ही भूल गई थीं और सैफ भी इस रिश्ते में घुटन महसूस करन लगे थे. धीर-धीरे हर रात घुट-घुटकर कटने लगी. आखिरकार सैफ अली खान ने रिश्ते को खत्म करने की पहल की और उन्होंने तलाक का फैसला ले लिया.

आज मशहूर एक्टर सैफ अली खान की शादी हो चुकी है उन्होंने बॉलीवुड के कपूर खानदान की सबसे लाडली बेबो यानी करीना कपूर के साथ शादी रचाई और दोनों हैप्पी फैमिली की तरह अपना जीवन बिता रहे हैं दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब सैफ अली खान अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह के प्यार में गिर गए थे, जिसके बाद दोनों ने साल 1991 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. लेकिन अमृता अब तक सिंगल हैं.