Amrita Rao: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं है उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. कपिल ने अपनी हर बात को गुप्त रखा है और आज भी दोनों हर चीज को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में अमृता राव की प्रेगनेंसी स्ट्रबल की कहानी तेजी से वायरल हो रही है आइए जाने..

अपनी लव स्टोरी और शादी को गुप्त रखने वाले कपल अब अपने शो कपल ऑफ थिंग्स के जरिए अपनी खूबसूरत जिंदगी को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. अब तक दोनों ने अपनी लव स्टोरी और शादी से जुड़े कई किस्से शेयर किए, और हाल ही में अमृता राव ने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया..

ये भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee: पूल में हॉट अवतार में उतरी गोपी बहू, देखकर नहीं हो रहा यकीन..

अमृता ने बताया-कि कैसे 4 साल से वह और उनके पति बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस कंसीव नहीं कर पा रही थीं. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने मां बनने के लिए तमाम चीजों के सहारे लिए और कितने साल बच्चे के लिए तड़पी हैं. अमृता ने बताया कि कंसीव ना हो पाने की वजह से उन्होंने दूसरे ऑप्शन भी देखें. जैसे IUI, सरोगेसी, आईवीएफ, होमियोपैथी, आयुर्वेद. जैसी चीजों का सहारा लिया.

विवाह फिल्म से सबकी नजरों में छा जाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक अपनी तमाम जानकारी पहुंचती रहती हैं. हाल ही में एक चौका देने वाला खुलासा एक्ट्रेस ने किया है उन्होंने बताया की, दोनों ने कई महिलाओं से बात की और इंटरव्यू लिए जो अपनी कोख में हमारे बच्चे को पालेगी. फिर सरोगेसी प्रोसेस से दोनों गुडन्यूज का इंतजार कर रहे थे. उनके मुताबिक, एक दिन अचानक कॉल आता है कि हमारा बेबी नहीं रहा. सरोगेसी फेल हो गया. इसके बाद दोनों निराश हो जाते हैं और कुछ दिनों के लिए बच्चे के बारे में ना सोचने की ठान लेते हैं.
सभी तकनीक अपनाने के बाद कपल ने भगवान से जाकर मन्नत मांगी और साल 2020 में एक्ट्रेस को मां बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ बता दें, 1 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस अपने बेटे वीर की मां बनी हैं.

ये भी पढ़ें- परफेक्ट फिगर वाली Nia Sharma ने इन कपड़ों को पहनकर कराया फोटोशूट चारों ओर हो रही चर्चा, देखिए तस्वीरें..